कमाई की बात की जाए तो हर कोई इंसान अपना अलग तरीका ईजाद कर रहा है। योगा और ध्यान सहित सभी तरीके से प्राणायाम तक लोग अपना चुके। लेकिन आज हम एक ऐसी बात बताने जा रहे है जो सबसे अलग है। मानो तो माँ, बीवी सहित सभी तरह का प्यार पाने का नायब तरीका।

अमरीका में एक मैरी नामक ऐसी महिला है जो बिना कुछ काम किए हर घंटे 5 हजार रुपए से भी ज्यादा की कमाई करती है। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे संभव है क्या? तो हम आपको बता दें कि ऐसा बिल्कुल संभव है और इस महिला की साल की इनकम करीब 28 लाख रुपए है।

इस महिला से लिपटकर सोने के लिए आते हैं लोग
दरअसल, अमरीका के कैनजस शहर में रहने वाली मैरी नाम की महिला इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने अनोखे काम को लेकर बेहद चर्चा में हैं। मैरी एक प्रोफेशनल कडलर हैं, जो लोगों को अपने गले लगाने और उनसे लिपटकर सोने के लिए लाखों रुपए कमाती हैं। इसमें कोई भी व्यक्ति हो सकता है।

अधिकतम चार घंटे की अवधि होती है
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मैरी एक व्यक्ति के साथ अधिकतम चार घंटे सोती है यानी अगर कोई उनकी सर्विस लेता है तो वह अधिकतम चार घंटे तक उनके पास रह सकता है। हालांकि, इसमें भी मैरी के कुछ नियम है जो कस्टमर्स को फॉलो करना जरुरी होता है, जैसे शरीर पर पूरे कपड़े होने जरुरी है, सेशन के दौरान कोई भी शारीरिक इच्छा नहीं होनी चाहिए। गलत तरीके से छूने या गलत इरादे नहीं होने चाहिए।

मैरी की सर्विस के लिए ये होगी पात्रता
बता दें, मैरी के पास लिपटकर सोने के लिए आने वाले लोगों में शादीशुदा, सिंगल लड़के—लड़कियां और तलाकशुदा सहित वो लोग भी आते हैं जो अपनी अपनी जिंदगी में पहले से खुश हैं। मैरी का कहना है कि ऐसा करने से मैरी और व्यक्ति के शरीर से आॅक्सीटोसिन नाम का हॉर्मोन रिलीज होता है। यह हॉर्मोन व्यक्ति के स्ट्रेस को दूर करने में मदद करता है।

Latest News