salman khulasa

 बिग बॉस-10में घर से धक्के मारकर बाहर निकाले गए बाबा स्वामी ओम ने सलमान खान को लेकर कई ऐसे सनसनीखेज खुलासे किए हैं जिन पर यकीन कर पाना  नामुमकीन है। एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में बाबा स्वामी ओम ने कहा कि मैं हर नवरात्रि में अपने स्थान पर 1008 कन्याओं को खाना खिलाकर उनके  पैर धोकर पूजन करता हूं और उस चरणामृत से मैं  कैंसर जैसी बीमारियों का इलाज करता हूं। यहां तक कि मैंने बिग बॉस को भी यह कहा  कि तुम्हारे सलमान खान को भी एड्स हैं।
                         

उन्होंने कहा, की जो मटरग्रस्ती करेगा उसको एड्स तो होगा ही। स्वामी ओम ने बताया कि सलमान खान को एड्स हैं। भले आप इसका ब्लड सेम्पल लेकर चैकअप करवा लें तीन मिनट में ही पता चल जाएगा। स्वामी ओम ने इतना कहा इसके बाद उन्होंने सलमान खान की शादी को लेकर भी ऐसा बड़ा खुलासा किया जिसे सुनकर उनके फैंस बहुत  निराश हो उठेंगे।
इतना ही नहीं बाबा  ओम ने कहा कि सलमान खान की शादी हो चुकी है लंदन में उनकी एक लड़की  हैं वो इस बात को छिपाते फिर रहे हैं।

 देखें विडियो  : नई नवेली भाभी जी ने बैडरूम में मैक्सी पहन किया जबरदस्त डांस

स्मोकिंग रूम में सलमान को मारा थप्पड़!
इसके  पहले एक टीवी चैनल के अनुसार , नए साल के मौके पर जब सलमान खान बिग बॉस के घर के अंदर आए थे, तब स्मोकिंग रूम में बाबा ओम  ने सलमान को थप्पड़ मारा है। असल में हम आपको बता दें कि जब तक बाबा बिग बॉस के घर के अंदर रहे, तब तक उन्होंने अपनी हरकतों से खूब फुटेज पाई, लेकिन जैसे ही उनकी गंदी हरकत पर बिग बॉस ने उन्हें घर से बाहर कर दिया, उसके बाद से लगातार स्वामी ओम विवादास्पद बयान देते आ रहे हैं। फिर चाहे सलमान को ISI एजेंट बताना हो या फिर बिग बॉस के घर के अंदर उन्हें खाने में ड्रग्स देने की बात हो।

देखें विडियो  : लड़की ने स्कूल में किया जमकर डांस तो शर्माती नजर आई टीचर

इसमें कोई भी संदेह नहीं कि ऐसी  पब्लिसिटी पाने के लिए कोई इंसान इतना नीचे गिर सकता है, इसका जीता-जागता ताज़ा उदाहरण हैं बाबा स्वामी ओम। सलमान को ISI एजेंट कहने के बाद एक थप्पड़ मारने की बात किसी के गले नहीं उतरती। स्वामी ओम ने कहा, सलमान खान ने मुझे बोला- मैं थप्पड़ मारूंगा, दाउद और हाफिज मेरे खास  दोस्त हैं, तो फिर मैंने सलमान को थप्पड़ मारा। हालांकि जब बाबा स्वामी ओम से पूछा गया कि इतनी बड़ी घटना को टीवी पर   किस कारण से नहीं दिखाया गया, तो इस पर उनका जवाब था, टीवी पर ये सब नहीं दिखाया जा सकता , क्योंकि स्मोकिंग रूम में कैमरा नहीं लगा होता। हां, लेकिन  यह सच है कि मैंने सलमान को जोर से एक  थप्पड़ मारा। इतना ही नहीं, बाबा स्वामी ओम ने साथ ही बिग बॉस और चैनल को भी धमकी दी है कि यदि उन्हें घर के अंदर वापस नहीं बुलाया गया, तो वह बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में तबाही मचा देंगे।

Latest News