भोजपुरी इंडस्ट्री की फ़िल्में आज के समय में काफी पसंद की जा रहीं हैं। अब काफी ज्यादा लोग इन्हें पसंद करने लगें हैं। वहीं दूसरी और शादी-विवाह में भी भोजपुरी गाने भी खूब पसंद किये जाते हैं। इस इंड्रस्टी में निरहुआ और आम्रपाली दूबे की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

इन दोनों की जोड़ी जिस फिल्म या गाने में साथ में आ जाती उसका हिट होना तय मान लिया जाता है। इन दोनों की जोड़ी ने अब तक 30 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। आज के समय में दोनों ने भोजपुरी इंड्रस्टी पर अपनी पकड़ मजबूत बना रखी है।

वायरल हो रहा है वीडियो

आपको बता दें कि इन दिनों आम्रपाली तथा निरहुआ का एक गाना काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। यह गाना फिल्म रिक्शावाला 2 से लिया गया है। इस गाने में आप आम्रपाली तथा निरहुआ को जबरदस्त रोमांस करते देख सकते हैं। “मुंह पे अटक जाता” टाइटल के इस गाने को लोग खूब देख रहें हैं। इस समय यह गाना इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। इस गाने में आप रोमांस के साथ कॉमेडी को भी देख सकते हैं।

सीढ़ियों पर किया रोमांस

रोमांस के मामले में यह गाना बेहद जबरदस्त है। इस गाने को लोग बार बार देखने को मजबूर हो रहें हैं। आम्रपाली इस गाने में सूट पहने हुए बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। इस गाने में आप सीढ़ियों पर निरहुआ और आम्रपाली के रोमांस को देख सकते हैं।

इस सीन को देखते ही लोगों में अलग करंट दौड़ जाता है। ऐसे ही कई हॉट सीन आप इस गाने में देख सकते हैं। कल्पना और रजनीश मिश्रा ने इस गाने को आवाज दी है। प्यारे लाल यादव ने इस गाने के बोल लिखे हैं तथा राजेश-रजनीश की जोड़ी ने इस गाने को संगीत में पिरोया है।