About Us

About Us: our news network Timesbull Media Pvt Ltd. ताज़ा हिंदी समाचार 2008 से चल रहा tazahindisamachar.com न्यूज़ ब्लॉग है। यह 2016 से पूरी तरह हिंदी डिजिटल मीडिया का बन गया। राजनितिक घटनाक्रम से लेकर मनोरंजन और टेक्निकल जानकारी को पाठकों तक पहुंचाने का माध्यम बना। 14 साल की पत्रकारिता और अनुभवी पत्रकारों के योगदान से हिंदी मीडिया जगत में ख्याति प्राप्त की। ताज़ा हिंदी समाचार जयपुर, राजस्थान से शुरू हुई थी। वर्तमान में Noida sector 19, C-block के अंदर हमारा मुख्यालय है। हमारे साथ सभी प्रमुख राज्यों के पत्रकार जुड़े हैं, जो हर एक बीट में महारत हासिल कर चुके हैं। हिंदी भाषी राज्यों के साथ साथ देश दुनिया में निवास कर रहे पाठकों तक सही जानकारी पहुंचाई जा रही है। आम आदमी से जुडी खबर को प्राथमिकता देना हमारा प्रमुख उद्देश्य है। आप भी हमें अपने आस पास की ख़बरें भेज सकते हैं। इसके लिए आप tazahindisamachar@gmail.com पर मेल भी भेज सकते हैं।

Establish a mission statement

हमारी वेबसाइट पर आपको देश दुनिया की रोचक ख़बरें मिलेंगी। राजनैतिक घटनाक्रम से अपडेट रखा जाएगा। बच्चों के लिए उच्च शिक्षा और नौकरियों के अवसर की जानकारी भी हम दे रहे हैं। हमारा उद्देश्य है कि हम आम आदमी को ध्यान में रखकर उसकी जरुरत की ख़बरें उस तक पहुंचाएं। देश विदेश, राज्यों के नवीनतम घटनाक्रम, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, कार और बाइक की ख़बरें हर पल अपडेट रहती है। Electric सेगमेंट के साथ बिज़नेस से जुडी अपडेट भी हम देते रहते हैं। खेल में क्रिकेट और आईपीएल के आलावा फूटबाल सहित तमाम खेलों के बारे में ख़बरें पब्लिश करते हैं।

Outline our company story

हमारी वेबसाइट को बनाने का मकसद लोगों तक सीधी पहुँच बनाना था। लोगों को अपने मोबाइल के जरिए उनके इंट्रेस्ट की ख़बरें पहुँचाना। पब्लिक इंटरेस्ट की ख़बरें बहुत कम मीडिया कवर करता है। डिबेट में शिक्षा को नहीं लिया जा रहा। हम शिक्षा और रोजगार के साथ साथ सभी डेली रूटीन की ख़बरें भी अपडेट करते हैं।