Correction Policy

Correction Policy For TazaHindiSamachar 

TazaHindiSamachar वेबसाइट पर कार्य के रूप में अच्छे बुरे की सभी जिम्मेदारी हमारी है। इस सुधार नीति के माध्यम से हम अपने किसी भी कंटेंट में त्रुटि और भूल सुधार करते हैं। प्रकाशित की गई किसी खबर में गलती होने की स्थिति में हम पाठकों से क्षमा मांगते हैं और उस गलती को तुरंत सुधार के लिए संबंधित संपादक को भेज देते हैं। अगर हमारे किसी भी लेख पर आपको आपत्ति है तो आप हमें मेल के माध्यम से सूचित कर सकते हैं। इसके बाद गलती पायी जाने पर या कंटेंट में कोई दिक्कत होने की स्थिति में कंटेंट को सुधार या हटा दिया जाएगा।

TazaHindiSamachar अपने पाठकों को उस समय की उपलब्ध सभी सूचनाओं के आधार पर सटीक खबर देता है। हमारी कोशिश रहती है कि यूजर को जल्द से जल्द और अच्छी खबर मिल सके। हमारी जानकारी में आते ही हमारी वेबसाइट पर प्रकाशित खबरों में त्रुटियों को ठीक कर दिया जाता है। हम एक डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म होने के नाते अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक सुधार और एक स्पष्टीकरण की मुहीम भी चलाते हैं। संपादक के नाम पत्र को भी हम अपने कॉलम में शामिल करते हैं। गलत सूचनाओं को खत्म करने के लिहाज से भी हम पाठकों के लिए इनसे बचने की मुहीम चलाते हैं।

अगर किसी कहानी को अपडेट किया गया है तो हम उस खबर पर नोट्स डालने की कोशिश करते हैं। पाठकों को सूचित करने के लिए जब भी हम किसी महत्वपूर्ण गलती को सुधारते हैं तो इसको अलग से इंगित करते हैं।हम अपने समुदाय के सदस्यों से संपादक टीम @tazahindisamachar.com पर सुधार भेजने का भी अनुरोध करते हैं।