हर किसी को क्रिकेट स्टेडियम जा कर लाइव मैच देखना बहुत पसंद है और अगर कैमरे का फोकस आप पर आ जाए तो क्या कहना। कैमरे में दिखने के लिए लोग अतरंगी कपड़े पहनकर और अजीब हरकतें करते हैं।

लेकिन मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर मैच देख रहे एक कपल के साथ ऐसा नहीं हुआ। इस ग्राउंड में ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा था, जिसमें कुछ ऐसा हुआ कि इसका एक मोमेंट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

कपल ने किया शॉक्ड

बॉक्सिंग डे टेस्ट के दूसरे दिन पाकिस्तान टीम बैटिंग कर रही थी कि इसी दौरान कैमरामैन का ध्यान मैच देख रहे एक कपल पर पड़ गया। उस समय लड़का अपनी गोद में टीशर्ट लेकर बैठा था और लड़की उस पर झुक हुई थी तभी वे कैमरामैन ने अचानक से कैमरा उन पर घुमा दिया जिससे वो स्क्रीन पर दिखने लगे। जब उन्होंने खुद को स्क्रीन पर देखा तो उन्होंने ऐसा रिक्शन दिया जैसे कोई अजीब चीज देख ली हो। ऐसे समय में लड़के ने तुरंत ही अपना चेहरा टीशर्ट से छुपा लिया तो वहीं लड़की दूसरी तरफ देखने लगी।

दर्शकों ने मचाया शोर

जब इस कपल का ये वीडियो स्टेडियम में लगी टीवी स्क्रीन पर आया तो वहां बैठे मौजूद दर्शकों जमकर शोर मचाने लगे। इसके बाद लड़का अपना चेहरा ढ़के हुए ही स्टैंड्स में नीचे आ गया।

ऑस्ट्रेलिया की बढ़त

ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी खेलने के पहले चार विकेट सिर्फ 16 रन पर गंवा दिए थे। लेकिन स्टीव स्मिथ और मिचेल मार्श के द्वारा बनाए गए 153 रन की साझेदारी से पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन 241 रन की बढ़ोत्तरी कर ली थी। मिचेल मार्श ने 96 रन और स्मिथ ने 50 रन बनाए थे।