नई दिल्ली। Muskan Baby Dance Video: हरियाणवी रागनी कंपीटिशन (Haryanvi Ragani) में आज के समय समे एक से बढ़कर एक डांस अपनी अदाओं के जलवा बिखेरते नजर  रही है जिसमें सपना चौधरी से लेकर गौरी नगौरी सुनीता बेबी की रागनी में अच्छी खासी पकड़ है। अब इस कड़ी में मुस्कान बेबी में शामिल हो चुकी है। जो हर एक शो में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरते नजर आती हैं।

मुस्‍कान बेबी (Haryanvi Dancer Muskan Baby) उन चुनिंदा स्टार्स में से हैं, जो रागनी में लोकगीतों को ज्यादा महत्‍व देती हैं। सोशल मीडिया पर उनके डांस विडियोज आए दिन वायरल होते रहते है। ऐसा ही क वीडियो इस समय तहलका मचा रहा है। जिसमें उनकी बल खाती कमर को देख जवान से लेकर बूढ़े भी मदहोश हुए जा रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में मुस्‍कान बेबी खूबसूरत लोकगीत ‘तेरी जोगन बनगी’ (Teri Jogan bangi) पर परफॉर्म करते नजर आ रही हैं। यह लोकगीत हरियाणा, राजस्‍थान और यूपी के इलाकों में काफी मशहूर है। इसे गीत को सिंगर विकास ने गाया है। जिन्होंने इस गाने के बोल भी खुद ही लिखें हुए हैं।

मुस्‍कान बेबी के इस वीडियो वीडियो को आप ‘Thumka Masti’ नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।