Rashifal: ज्योतिषशास्त्र में ग्रहों की चाल का असर हमारे जीवन में गहरा असर डालता है। जो हर दिन अपना अपना स्थान परिवर्तित करके हमारे जीवन को उथलपुथल कर देते है। अब 11 फरवरी के दिन शनिदेव अपने स्थान से गोचर होने वाले है। और कुभ राशि में विराजमान होने वाले है। शनि के अस्त होने से कुछ राशि पर का पर्भाव देखने को मिल रहा है। जानें इसके बारे में..

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज के दिन काफी शुभफल देने वाला साबित हो सकता है क्योकि शनि के गोचर होने से आपको अधंकारमय जीवन में खुशहाली आ सकती है। शनि के प्रभाव से सुख- सुविधाओं में वृद्धि के योग बन रहे हैं। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा।

मिथुन राशि-

मिथुन राशि वाले जातकों पर भी शनि का शुभ प्रभाव मिलने वाला है। उन्हें जल्द ही जीवन में चल रही आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिलने वाला है। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। नौकरी और व्यापार में तरक्की के योग बन रहे हैं। शनि देव के शुभ प्रभाव से जीवन आनंद से भर जाएगा।

सिंह राशि-

सिह राशि पर शनि देव की भरपूर कृपा बरसने वाली है। जिससे सुख-समृद्धि के योग बन रहे है। नौकरी व्यवसाय में तरक्की के योग बन रहे है। वैवाहिक जीवन में सुख का अनुभव प्राप्त करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। परिवार के सदस्यों के साथ समय व्यतीत करें।

धनु राशि-

शनिदेव की कृपा से धनु राशि के जातकों के जीवन में शुहाली आने वाली है। रूके हुए कार्यों में सफलता मिलेगी। सुख-समृद्दि और पद- प्रतिष्ठा में वृद्धि के योग बन रहे हैं। शुभ फल की प्राप्ति होगी।