solar eclipse 2022
solar eclipse 2022

भारतीय प्राचीन शास्त्रों में कामदेव एक  प्रेम के देवता के रूप में दर्शाये गए है।  जीवन में काम को  महत्व देते हुए कुछ मंत्र कामदेव के निमित्त  बताए गए हैं। इन मंत्रों के प्रयोग मात्र से ही किसी को भी आकर्षित किया जा सकता है तथा  उसका प्रेम भी पाया  जा सकता है। कामदेव के मंत्रों के  जाप मात्र  से भौतिक सुख, समृद्धि भी प्राप्त होती है।

 

kamdev vashikaran mantra

कामदेव गायत्री मंत्र
ऐसे सभी मंत्रों में से कामदेव गायत्री मंत्र का विशेष ही स्थान है। यह व्यक्ति को देवता के समान सुंदर बना कर उसे सौभाग्य की प्राप्ति  देता है। कामदेव गायत्री मंत्र के जप  वाले लोग पूरे विश्व को सम्मोहित कर उनसे  मनचाहा काम करवा लेने की भी क्षमता रखते हैं। यह मंत्र इस  प्रकार है-

“ऊँ कामदेवाय विद्महे, रति प्रियायै धीमहि, तन्नो अनंग प्रचोदयात‍्।”

             

इस मन्त्र में मन्त्र अन्य मंत्रों की तुलना में विशेष मेहनत करनी  होती है। इस मन्त्र के सवा लाख जप पुरे  करने से इस मंत्र की सिद्धी प्राप्त होती है। इसके बाद सिद्ध  व्यक्ति कल्पना मात्र से ही जिसे भी चाहे, उसे अपने वश में कर सकता है। इस मंत्र के प्रभाव से वह जहां भी जाता है, लोग उसका सामीप्य और कृपा पाने के लिए आतुर रहते हैं।

देखें विडियो : जब सपना ने की हदें पार,

कामदेव शाबर मंत्र
कामदेव के गायत्री मंत्र के ही समान कामदेव शाबर मंत्र  है। इस मंत्र को  सिद्ध करने के लिए किसी भी  प्रकार के  विशेष विधि-विधान की आवश्यकता नहीं होती। किसी अच्छे अनुभवी गुरु के मार्गनिर्देशन में केवल जप करने मात्र  से ही यह सिद्ध हो जाता है। यह मंत्र निम्न प्रकार है-

ऊँ नमो भगवते कामदेवाय यस्य यस्य दृश्यो भवामि यस्य यस्य मम मुखं पश्यति तं तं मोहयतु स्वाहा।’

इस मंत्र के प्रयोग द्वारा व्यक्ति किसी भी स्त्री अथवा पुरुष को  आसानी से अपने वश में कर सकता है। मंत्र के प्रभाव से उसकी सुंदरता, यौन क्षमता तथा बुद्धिमानी भी बहुत आश्चर्यजनक रूप से बढ़ जाती है। उसका सभी जगहों पर  सम्मान होने लगता है।

यह भी देखें :किस तरह के पुरुषों की और आकर्षित होती है लड़कियां। क्या होती है पसंद

Latest News