भारतीय बाजार में रॉयल एनफील्ड की लोकप्रियता आज के समय उस हद तक बढ़ गई है, जिसका कोई जवाब नहीं। हर कोई रॉयल एनफील्ड के धाकड़ क्रूजर बाइक के दीवाने हो चुके हैं। कंपनी इसी लोकप्रियता को देखते हुए फिर से एक नई धाकड़ लुक और मजबूती वाली एक और क्रूजर बाइक को लॉन्च करने जा रही है।

यह क्रूजर बाइक लुक्स और पावर के मामले में हार्ले-डेविडसन को पूरी तरह से टक्कर दे सकती है। इस बाइक का नाम Royal Enfield classic 350 Bobber हैं। जिसे जल्द ही भारतीय बाजार में कंपनी उतारने की तैयारी कर रही है। चलिए इसके लॉन्च डेट और फीचर्स के बारे में बताते हैं।

पावरफुल इंजन से होगी लैस

रॉयल एनफील्ड हमेशा से ही अपने पावरफुल और भौकाली बाइक के लिए ही जानी जाती है। कंपनी ने अपने नए Royal Enfield classic 350 Bobber में भी 349 सीसी के bs6 इंजन का इस्तेमाल करने वाली है। यह पावरफुल इंजन 6100 Rpm पर 20.2 Bhp की पावर जबकि 4000 Rpm पर 27 Nm का पिक्चर जेनरेट करेगी।

कई एडवांस फीचर से होगी लैस

नासिक धाकड़ इंजन बल्कि कंपनी के द्वारा इसे शानदार लुक्स और फीचर्स पर भी ध्यान दिया गया है। लुक्स के साथ-साथ आपको इसमें सभी आधुनिक और डिजिटल फीचर्स देखने को मिलेगा। जिसमें की ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर, फ्यूल इंडिकेटर, लो बैट्री इंडिकेटर, लो फ्यूल इंडिकेटर, टेकोमीटर आदि जैसे फीचर्स दिए जाएंगे।

कितनी होगी कीमत और कब तक होगी लॉन्च

यदि आप भी अब इस धाकड़ क्रूजर बाइक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तो आपको बता दे की फिलहाल कंपनी के तरफ से इस बाइक के लॉन्च डेट के साथ-साथ इसकी कीमत को लेकर किसी भी प्रकार की जानकारी साझा नहीं की गई है। लेकिन अनुमानित रिपोर्ट की माने तो बाइक लगभग 2.20 लाख की एक्स शोरूम कीमत पर पेश की जाएगी।