Bajaj Pulsar: सभी कंपनी अपनी अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार और बाइक के बारे में बता रही है. अभी हाल ही में बजाज ने भी इसका खुलासा कर दिया है. आख़िरकार बजाज ऑटो ने जून सेल्स का डाटा जारी कर दिया है. हमेशा की तरह इस बार भी बजाज कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक पल्सर रही है. आपको जानकर हैरानी होगी की इसकी 107208 यूनिट पिछले महीने बिकी है.

असल में ये आंकड़ा जून 2022 में 83723 यूनिट था. अब आप इसी से अंदाज़ा लगा सकते हैं की इस बार इस बाइक की 23485 यूनिट ज्यादा बिकी है. एक रिपोर्ट के हिसाब से इसे 28 % का इजाफा हुआ है. इस बाइक के डिमांड के आगे दूसरे कंपनी के बाइक पानी भरते हुए नज़र आ रहे है. एक्साम्प्ल के तौर पर प्लेटिना, चेतक, ct एवेंजर जैसी बाइक.

नई प्लसर में हुए कई सारे बदलाव

आपकी जानकारी के लिए बता दे अप्रैल में न्यू 2023 पल्सर 125 E20 को लॉन्च कर दिया गया है. आपको इसमें नए इंजन के साथ कई सरे बदलाव भी देखने को मिलेंगे. असल में ये बाइक पेट्रोल के साथ E20 पेट्रोल पर चलेगी. आपको इसमें नए कलर्स और नए फीचर्स मिलते है. आपको जानकर हैरानी होगी की इसमें 110 CC का इंजन दिया गया है. आपको इसमें कई सारे फीचर्स मिलते है

Bajaj PulsaR की कीमत और माइलेज

बात अगर इस Bajaj PulsaR की कीमत जानने से पहले उसके माइलेज के बारे में जान लीजिए. बात अगर इस Bajaj PulsaR के माइलेज की करें तो ये आपको 50 km का माइलेज दे रहा है. इसकी कीमत 96 से 97 हज़ार रुपए है. वैसे इसकी कीमत अलग अलग राज्य में अलग अलग होगी. आपको जानकर हैरानी होगी की ये बाइक tvs raider और हीरो स्प्लेंडर से भी कम कीमत में मिल जाएगा.