Honda SP 125 होंडा की कंपनी बहुत ही जल्द लॉन्च करने जा रही है यह शानदार स्पोर्ट्स एडिशन वाली बाइक। इसके फीचर्स और आकर्षक लुक के पीछे दीवाने होते जा रहे हैं लोग।

आपको बता दे इस शानदार गाड़ी को मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है और उसकी कीमत ₹100000 से भी काम है। कंपनी ने जानकारियां साझा करते हुए बताया कि ऑफिशियल बुकिंग भी अधिकृत डीलरशिप और वेबसाइट के माध्यम से शुरू हो चुकी है। जो भी लोग होंडा की इस नई मॉडल को खरीदने के लिए इच्छुक है वे ऑनलाइन इसे बुक कर सकते हैं।

किए गए हैं कॉस्मेटिक बदलाव Honda SP 125

आपको बता दे होंडा की तरफ से लांच की जा रही है इस नई मॉडल में आपको विशेष तौर पर कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिलेंगे और इस बाइक को और भी आकर्षक बनाने के लिए कुछ अन्य वेरिएंट्स में परिवर्तन भी देखने को मिल सकते हैं।

Must Read

इस मॉडल में आपको कोई खास मैकेनिक चेंज देखने को नहीं मिलेंगे। आपको बता दे होंडा की इस शानदार स्पोर्ट्स बाइक में आपको यूनिकॉर्न 160 की व्यवस्था भी देखने को मिलने वाली है। इसके साथ ही इसमें आपको मत मफलर कर और नए ग्राफिक्स के डिजाइन भी दिए जायेंगे। आपको बता दे इस शानदार वेरिएंट में आपको फ्लोटिंग डिजाइन वाला फ्यूल टैंक दिया जाएगा।

मिल रहे शानदार इंजन फीचर्स

आपको होंडा की स्पोर्ट्स बाइक में 123.94 सीसी की क्षमता वाला सिंगल सिलेंडर दिया जा रहा है। आपको बता दे इस इंजन में आपको PGM-FI की व्यवस्था भी देखने को मिलेगी। केवल इतना ही नहीं होंडा की इस शानदार मॉडल में आपको 10.7 एचपी की पावर और 10.9 एमएम का पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता भी मिलने वाली है।

मिल रहा जबरदस्त वारंटी प्लान

अगर हम बात करें इसके वारंटी प्लान की तो कंपनी का दावा है कि इसमें आपको 7 साल का स्टैंडर्ड वारंटी दिया जा रहा है। इसके साथ ही 3 साल की एक्सटेंड वारंटी भी आपको मिलने वाली है। यानी कि होंडा के इस शानदार स्पोर्ट्स बाइक में आपको कूल 10 साल का जबरदस्त वारंटी प्लान मिलने वाला है।