Sell 20 Rupee Note: अगर आप भी घर बैठे बैठे पैसा कमाना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण होने वाली है क्योंकि इस खबर में हम आपको एक ऐसा तरीका बताएंगे जिससे आप आराम से घर पर बेड पर लेटे लेटे ही लाखों रुपए कमा सकते हैं और रातो रात अमीर बन सकते हैं.

आपको बता दें अगर आपके पास भी निकला यह ₹20 का गुलाबी रंग का नोट तो आपकी हो जाएगी छप्पर फाड़ कमाए जी हां दोस्तों अब आप अपनी गरीबी दूर कर सकते हैं इस ₹20 को बेचकर. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ₹20 के बदले लाखों रुपए कैसे मिल सकते हैं तो वह भी खबर में आपको आगे बता देते हैं.

दरअसल इंटरनेशनल मार्केट में इन दिनों पुराने एंटीक और यूनिट नोट की खरीदारी और बिक्री चल रही है जिसमें आप अपने इस ₹20 के गुलाबी रंग के नोट को ऑनलाइन वेबसाइट पर बेचकर 4 से ₹5 लाख रूपए तक कमा सकते हैं, लेकिन आपके इस नोट के कुछ खास बाते होनी जरूरी है.

20 रूपये का नोट इसलिए है खास

अगर आपके पास भी ₹20 रुपए का नोट है जिसका रंग गुलाबी है और साथ ही साथ इसपर सीरियल नंबर 786 लिखा हुआ है तो आपको इस नोट के बदले लाखों रुपए मिलेंगे.

786 सीरियल नंबर वाला नोट इसलिए अभी कीमत में दिख रहा है क्योंकि ऐसे सीरियल नंबर वाले रोड पर मुस्लिम समाज में काफी पवित्र और शुभ माना जाता है और साथ ही साथ यह भी माना जाता है कि ऐसे नंबर वाले नोट रखने से घर में सुख शांति और कारोबार में तरक्की होता है और यही वजह है कि इस सीरियल नंबर वाले नोट की कीमत इतनी अधिक दी जाती है.

यहां बेचे 20 रूपये का गुलाबी नोट

• इस नोट को बेचने के लिए सबसे पहले आपको www.ebay.com वेबसाइट पर विजिट करना होगा.

• इसके बाद आपको सेलर के तौर पर रजिस्ट्रेशन करना होगा.

• रजिस्टर करते समय अपना ईमेल आईडी और फोन नंबर वहां भरना होगा.

• अब आपको अपने गुलाबी रंग के ₹20 रुपए के नोट की फोटो दोनों साइड से वहां अपलोड करना होगी.

• अब जिस भी व्यक्ति को आपका यह नोट खरीदना होगा वह डायरेक्ट आपसे संपर्क करेगा और आपके इस गुलाबी रंग के 20 रुपए के नोट की आपको मुंह मांगी कीमत देगा.