यदि आपका सपना भी कोई लग्जरी फोर व्हीलर खरीदने का है तो आज हम आपके लिए Audi के तरफ से आने वाले 7 सीटर के साथ लग्जरी और पावरफुल इंजन वाली फोर व्हीलर पर मिल रहे शानदार डील के बारे में बताने वाले हैं। जिसके तहत आप Audi Q7 जैसी लक्जरी फोर व्हीलर जिसकी कीमत 50 लाख रुपए है। उसे आप केवल 32 लाख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं।

ऐसे में यदि आपका सपना भी कोई लग्जरी फोर व्हीलर देने का है तो Audi जैसा लग्जरी फोर व्हीलर वह भी इतने कम कीमत में आपको कहीं और नहीं मिलेगा। चलिए आपको बताते हैं। कितने कम कीमत में आप इस फोर व्हीलर को कहां से और कैसे खरीद पाएंगे।

Audi Q7 के इंजन डिटेल

सबसे पहले आपको इस लग्जरी फोर व्हीलर में मिलने वाले इंजन और माइलेज के बारे में बताते हैं। आपको बता दे इसमें चार सिलेंडर 2.0 लीटर टर्बो गैस इंजन मिलती है, जो की गाड़ी की परफॉर्मेंस काफी शानदार बनती है। यह फोर व्हीलर ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

Audi Q7 के आधुनिक फीचर्स

ऑडी की तरफ से आने वाले Q7 वेरिएंट में कंपनी के द्वारा काफी है आधुनिक फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है। इसमें पैनोरमिक सनरूफ, कंफर्टेबल सीट, पावर स्टीयरिंग व्हील, पावर विंडो, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल एलसीडी स्पीडोमीटर, एयरबैग जैसे आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं।

Audi Q7 की कीमत

कीमत की बात की जाए तो यदि आप ऑडी Q7 जैसे 7 सीटर फोर व्हीलर को भारतीय बाजार से खरीदते हैं, तो आपको बता दे इसकी शुरुआती कीमत 86.93 लाख रुपए है। जबकि टॉप वैरियंट की कीमत 94.5 लाख रुपए है। परंतु आप इसके बेहद नई कंडीशन वाली सेकंड हैंड वेरिएंट को केवल 23 लाख रुपए में खरीद सकते हैं।

सिर्फ 23 लाख में Audi Q7

दरअसल्या एक सेकंड हैंड ऑडी Q7 2018 मॉडल की कर है जो की 72,000 किलोमीटर चली हुई है। गाड़ी पर एक भी स्क्रैचेज देखने को नहीं मिलेगा गाड़ी की कंडीशन बिल्कुल नई और शानदार है। यह दिल्ली नंबर रजिस्टर है और दिल्ली शहर में ही लक्ष्मी मोटर डीलरशिप के यहां केवल 23 लाख रुपए के कीमत में बेची जा रही है।