आज के समय में बहुत से लोग नई स्कूटर खरीदने के बजाय सेकंड हैंड स्कूटर खरीदना पसंद कर रहे हैं। क्योंकि नई स्कूटर की तुलना में सेकंड हैंड स्कूटर आधे से भी कम कीमत में मिल जाती है जो की कंडीशन के मामले में काफी नई कंडीशन में भी होती है। ऐसे में आज हम आपके लिए Honda Activa  पर मिल रहे एक शानदार डील लेकर आए हैं।

इस दिल के अंतर्गत आप Honda Activa  सेकंड हैंड स्कूटर को केवल ₹24000 की कीमत में खरीद सकते हैं जबकि स्कूटर की कंडीशन काफी लाजवाब है। साथ ही या सेकंड हैंड स्कूटर पर भी आप उनको लोन ऑप्शन मिल जाएगा चलिए इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

Honda Activa के इंजन और माइलेज

आपको बता दे कि इस होंडा की सेकंड हैंड स्कूटर में 109 सीसी का पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जो की 8 Ps की अधिकतर पावर पैदा करने में सक्षम है वही माइलेज की बात करें तो बड़ी आसानी से इसमें 55 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है। साथ ही इसमें काफी शानदार फीचर्स का भी इस्तेमाल किया गया है।

Honda Activa की कीमत

भारतीय बाजार में यदि आप आज के समय में होंडा एक्टिवा स्कूटर को खरीदने जाते हैं तो आपको बता दे की इसकी शुरुआती एक्सो शोरूम कीमत 76,000 से लेकर 83,000 तक है। जबकि ऑन रोड आते-आते इसकी कीमत में ₹10,000 तक की बढ़ोतरी आ जाती है वही सेकंड हैंड बिल्कुल नई कंडीशन वाली Honda Activa  को आप केवल ₹24,000 में ही खरीद सकते हैं।

सिर्फ 24,000 में Honda Activa

दरअसल आपको बता दे की होंडा एक्टिवा एचडी मॉडल 2013 हाल ही में मुंबई शहर में बेचा जा रहा है जो कि महाराष्ट्र नंबर रजिस्टर स्कूटर होने वाली है। यह स्कूटर सिंगल ओनर है और स्कूटर की कंडीशन काफी शानदार और नई हैं।

आपको बता दे की स्कूटर कितने किलोमीटर चली हुई है इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। परंतु इसकी कंडीशन के देखते हुए लगता है कि स्कूटर की कंडीशन काफी शानदार है। और यह काफी काम चल हुई स्कूटर है जो कि केवल 24,000 रुपए की कीमत में ही बेची जा रही है।