इस वर्ष यदि आप भी अपने लिए कोई कम कीमत वाले फोर व्हीलर खोज रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक शानदार टीम लेकर आए हैं जिसके तहत आप Hyundai i10 Grand जिसकी कीमत भारतीय बाजार में 6 लाख से शुरू होकर 10 लाख रुपए पर खत्म होती है। उसे आप केवल 2.90 लाख रुपए में खरीद सकते हैं।

यह दिल आपके लिए एक शानदार मौका साबित हो सकता है। यदि आपका बजट काफी कम है तो आप इस डील के साथ इस फोर व्हीलर को खरीद सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर इतने कम कीमत में यह फोर व्हीलर कहां और कैसे बेची जा रही हैं।

Hyundai i10 Grand के इंजन

सबसे पहले आपको इस फोर व्हीलर मिलने वाले पावरफुल इंजन डिटेल के बारे में बता देते हैं। इसमें 1197 सीसी 4 सिलेंडर डीजल इंजन मिलता है, जो की 81.86 Bhp की अधिकतर पावर और 190.24 Nm का पिक्चर का प्रोड्यूस करती है। वहीं इसमें 24 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज भी बड़े ही आसानी से मिल जाती है।

Hyundai i10 Grand की कीमत

भारतीय बाजार में Hyundai i10 Grand के कीमत की बात की जाए तो आज के समय में इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 5 लाख रुपए से शुरू होती है। जबकि टॉप वैरियंट की कीमत तकरीबन 8 लाख पड़ जाती है। लेकिन एक डील के अंतर्गत आप इस फोर व्हीलर को केवल 2.90 लाख में खरीद सकते हैं।

सिर्फ 2.90 लाख में Hyundai i10 Grand

आपको बता दे कि इतने कम कीमत है मैं इस फोर व्हीलर के मिलने के पीछे का कारण यह है कि दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है। आपको बता दे यह Hyundai i10 Grand की 2013 मॉडल गाड़ी है जो की 49000 किलोमीटर चली हुई है गाड़ी में एक दो छोटे-मोटे स्क्रैचेज है बाकी इसकी कंडीशन काफी शानदार है।

यह फोर व्हीलर अप नंबर रजिस्टर है और फैंसी नंबर प्लेट के साथ आती है। यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे यह नोएडा शहर में नोएडा कार पॉइंट डीलरशिप के यहां केवल 2.90 लाख रुपए में बेची जा रही है।