हम सभी जानते हैं कि भारत में आज के समय में प्रत्येक व्यक्ति फोर व्हीलर खरीदने की सोच रखते हैं। परंतु हर किसी के पास इतना सारा पैसा नहीं होता है कि वह फोर व्हीलर अफोर्ड कर सके। ऐसे में आज हम उन्ही व्यक्ति के लिए एक शानदार डील लेकर आए हैं, जिसके तहत आप सस्ते में फोर व्हीलर खरीद सकते हैं।

दर्शन मारुति की तरफ से आने वाली Maruti Alto के सेकंड हैंड वेरिएंट सिर्फ 2 लाख में बेची जा रही है। आपको बता दे की गाड़ी की कंडीशन काफी शानदार है, देखकर बिल्कुल नई फोर व्हीलर लगती है। ऐसे में कम बजट वाले व्यक्ति के लिए यह एक अच्छा मौका है।

पावरफुल इंजन और अधिक माइलेज

मारुति अल्टो में 796 सीसी की तीन सिलेंडर F8D पेट्रोल इंजन मिलती है। यह पावरफुल इंजन 6000 Rpm पर 47 Bhp की मैक्सिमम पावर और 3500 Rpm पर 69 Nm तक का पेट्रोल प्रोड्यूस करती है। वही पेट्रोल इंजन के साथ इसमें 22 किलोमीटर प्रति लीटर की ARIA माइलेज मिल जाती है।

कई आधुनिक फीचर्स से लैस

मारुति अल्टो में पावरफुल इंजन के अलावा फीचर्स भी काफी तगड़े मिल जाते हैं। इसमें 7 इंच टच स्क्रीन एंटरटेनमेंट सिस्टम, पावर विंडो, पावर स्टीयरिंग व्हील, सीट बेल्ट, पावरफुल म्यूजिक सिस्टम, बूट स्पेस, कंफर्टेबल सीट, मल्टीफंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, एसी वेंट्स जैसे कई आधुनिक फीचर्स मिल जाते हैं।

सिर्फ 2 लाख में Maruti Alto खरीदे

आपको बता दे दोस्तों दरअसल या 2012 मॉडल की Maruti Alto 800 का LXI वेरिएंट है, जो की 57,000 किलोमीटर चली हुई है। गाड़ी सिंगल ओनर मध्य प्रदेश नंबर रजिस्टर है। यदि आप इसे खरीदना चाहेंगे तो आपकी बहुत सारे पैसे इस पर बचाने वाले हैं। गाड़ी मध्य प्रदेश में Shubh Motors डीलरशिप के यहां सिर्फ 2 लाख में बेची जा रही है।

गाड़ी की कंडीशन

आपको बता दे दोस्तों इस सेकंड हैंड फोर व्हीलर की कंडीशन काफी शानदार है। यह फर्स्ट ओनर गाड़ी है और इस पर छोटे-मोटे स्क्रैचेज देखने को मिलेंगे बाकी गाड़ी पर ओरिजिनल पेंट है और यह ग्रे कलर में बिल्कुल चमचमाती कंडीशन में बिक रही है। साथी यह फोर व्हीलर बाहर के साथ-साथ अंदर में भी काफी साफ सुथरी कंडीशन में है और इसके इंजन भी काफी तगड़ी है।