Used Bike: आज के समय में जब भी किफायती दो पहिया वाहन की बात आती है तो सबसे पहले हीरो कंपनी का ही नाम जुबान पर आता है। इस कंपनी के स्प्लेंडर और सुपर स्प्लेंडर जैसी गाड़ियां भारतीय लोगों के दिलों पर राज करती है। ऐसे में यदि आप बिल्कुल चमचमाती कंडीशन में सेकंड हैंड सुपर स्प्लेंडर लेने की सोच रहे हैं तो सिर्फ ₹15,000 में यहां से खरीद सकते हैं।

सुपर स्प्लेंडर किफायती बाइक होने के साथ ही काफी अधिक माइलेज और शानदार फीचर्स के साथ अच्छा कंफर्ट भी देती है। जिस वजह से हर कोई इसे खरीदना चाहता है। आपको बता दे की बिल्कुल सही कंडीशन में सुपर स्प्लेंडर सिर्फ ₹15,000 में ही बिकने को तैयार है।

सस्ते कीमत में खरीदे सुपर स्प्लेंडर

यदि आप भी सुपर स्प्लेंडर जैसी बाइक को काफी सस्ते कीमत पर खरीदना चाहते हैं तो बिल्कुल भी देर ना करें। आपको बता दे कि आज के समय में सुपर स्प्लेंडर की एक्स शोरूम कीमत ₹85,000 हैं। ऐसे में हम आपके लिए बिल्कुल सही कंडीशन वाला सेकंड हैंड सुपर स्प्लेंडर लेकर आए हैं जो सिर्फ 15,000 रुपए में मिल रहा है।

यदि आपके पास भी नई सुपर स्प्लेंडर खरीदने के पूरे पैसे नहीं है तो बिल्कुल भी देर ना करें क्योंकि इस वेबसाइट पर आपको सिर्फ ₹15,000 में बिल्कुल सही कंडीशन में सुपर स्प्लेंडर मिल रहा है। सेकंड हैंड होने के चलते इसमें आपको 60 किलोमीटर तक का माइलेज देखने को मिल जाता है।

Used Bike

आपको बता दे की सुपर स्प्लेंडर सिर्फ ₹15,000 में बिकने के लिए ओएलएक्स वेबसाइट पर लिस्ट की गई है। यह 2013 मॉडल बाइक है जिसे सिर्फ 17,500 रुपए में बिकने के लिए लिस्ट की गई है। यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो ओएलएक्स वेबसाइट पर जाकर बाइक के ऑनर से संपर्क कर बाइक खरीद कर घर ला सकते हैं।

सिर्फ ₹15,000 में खरीदे सुपर स्प्लेंडर

यदि आप इसे भी कम कीमत पर सुपर स्प्लेंडर खरीदना चाहते हैं तो ओएलएक्स की वेबसाइट पर 2012 मॉडल सुपर स्प्लेंडर को सिर्फ ₹15,000 में बिकने के लिए लिस्ट की गई है जो की बिल्कुल अच्छी कंडीशन में है। इसकी माइलेज भी काफी अधिक है। इस बाइक को आप ओएलएक्स की वेबसाइट से आसानी पूर्वक खरीद कर घर ला सकते हैं।