नई दिल्ली। 8-Seater Cars In India: बड़ी फैमली के साथ सफर करने के लिए बैसे तो कई कारें मौजूद है। लेकिन यदि आप बड़े स्पेस के साथ अराम की सवारी करना चाहते है तो इन 7-सीटर कारों की अपेक्षा 8-सीटर कारों कारे बेस्ट मानी जाती हैं। बाजार में शानदार फीचर्स की कई 8-सीटर कारें मौजूद हैं. चलिए, आज हम आपको तीन 8-सीटर कारों की जानकारी देते हैं, जिनकी कीमत मात्र 13 लाख रुपये की है।

Mahindra Marazzo

महिंद्रा के द्वारा पेश की गई माराजो एक मल्टी-पर्पज वाहन (MPV) है। हालांकि, इसके खरीदार काफी कम हैं। इसकी कीमत 13.41 लाख रुपये के करीब रखी गई है. इसके बेस M2 वेरिएंट में 8 सीटें उपलब्ध हैं. यह 1.5-लीटर डीजल इंजन (122PS/300Nm) की पावर देती है। इसके इंजन को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इसमें सिंगल इंजन विकल्प है।

Toyota Innova Hycross

टोयोटा इनोवा हाइक्रॉस को कपंनी ने हाल ही में लॉन्च किया गया है। यह 8-सीटर वेरियट के साथ भी पेश की गई है जिसकी शोरूम कीमत 18.55 लाख रुपये से शुरू है। इसके शानदार फीचर्स को देख लोग इस कार को खरीदना ज्यादा पसंद करतेहै। यह 7 और 8 सीटर दोनों ऑप्शन में आती है।

Lexus LX

यह इस लिस्ट की सबसे महंगी एसयूवी कारों में से एक है। ये कई धांसू फीचर्स के साथ पेश की गई हैं जिसके चलते इसकी कीमत 2.63 करोड़ रुपये (एक्स शोरूम) है. इसका इंजन काफी पावरफुल है। जिसमें 8 लोग अराम से बैठकर सफर का लुफ्त उठा सकते है। यह 7.7 सेकेंड्स में 0-100kmph की रफ्तार देती है।