आज के समय में स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियों के बीच में कड़ी टक्कर चल रही है। सभी कंपनियां यूजर्स को इंप्रेस करने के लिए एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन निकाल रही हैं। ऐसे में हम आपको नोकिया के एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका नाम Nokia Alpha है। कंपनी ने इसमें यूजर की सुविधा का ध्यान रखते हुए दमदार फीचर्स दिए हैं। तो चलिए अब आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं..

Nokia Alpha Smartphone के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन में कमाल की बैटरी दी है। इसके अलावा स्मार्टफोन की सुरक्षा के लिए Nokia कंपनी ने इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का इस्तेमाल किया है। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में विक्टस प्रोटेक्शन का भी इस्तेमाल किया गया है, और ये नोकिया स्मार्टफोन में एंड्रॉइड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

तो वहीं इस स्मार्टफोन में दिए गए स्टोरेज के बारे में बात करें तो वो भी कोई कम नहीं है। आपको इस Nokia स्मार्टफोन में 12GB/16GB RAM और दो ROM के ऑप्शन दिए हैं। आपको इसमें भी दो स्टोरेज मिलते हैं और आपको इसमें 256GB/512GB की इनबिल्ट स्टोरेज दी गयी है।

धांसू कैमरा और बैटरी

नोकिया ने इसमें दमदार कैमरा दिया है, इसमें 108MP का प्राइमरी लेंस, 32MP का सेकेंडरी सेंसर, 16MP का मैक्रो और 5MP का डेप्थ शूटर सेटअप दिया गया है। सेल्फी लवर्स का ख्याल रखते हुए इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 32MP का सिंगल कैमरा भी दिया गया है। इस स्मार्टफोन में दी गई बैटरी बैकअप के बारे में बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 8900mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है।