नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर हो या एक्ट्रेस अपनी अभिनय से बॉलिवुड जगत की हसीन अदाकाराओं को मात देने में पीछे नही है। जिनके बीच भोजपुरी इंडस्ट्री में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी बेहतरीन एक्टिंग और सिंगिंग की वजह से एक पॉपुलर चेहरा बन चुका हैं। जिनकी फिल्मों को देखना लोग ज्यादा पसंद करते हैं।

अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सबसे हिट अभिनेत्रियो में से एक है। उन्होने अपने करियर में कई सुपरहिट गाने के साथ फिल्में दे चुकी हैं। सोशळ मीडिया पर उनके गाने छाए रहते हैं।

इन दिनों अक्षरा का एक पुराना रोमांटिक गाना इंटरनेट पर आग लगा रहा है। जिसमें वो वह पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ रोमांस की सारी हदें पार करते नजर आ रही है। अक्षरा सिंह ने अपने फिल्मी करियर में पवन सिंह के साथ कई फिल्मों में काम किया है। लेकिन अब दोनों के बीच दूरियां बन चुकी है, लेकिन आज भी इनके गाने इंटरनेट पर तबाही मचाते रहते हैं।

फिर से यूट्यूब पे बवाल मचा दिए पवन सिंह और अक्षरा सिंह - New Bhojpuri 4K Video Song

akshra singh latest bhopuri video

इस साल का सबसे हिट गाना - पवन सिंह और अक्षरा ने किया जमकर प्यार - Bhojpuri Hit Songs - Bhojpuri Song

Akshra singh video

अक्षरा सिंह और पवन सिंह का वायरल हो रहे गाने के बोल टाइटल ओठलाली में रोटी बोर के (Othaliya me Roti Bor ke) है। इस वायरल हो रहे गाने में अक्षरा सिंह और पवन सिंह की करीबियां देख दर्शक भी पानी पानी हो जाते है। दोनों एक दूसरे पर अपना बेशुमार प्यार लुटाते दिख रहे हैं। इस सॉन्ग वीडियो में पवन सिंह और अक्षरा के बीच थोड़ी प्यार थोड़ा नोंक-झोंक भी देखने को मिल रही है। वायरल हो रहा है यह गाना Tridev फिल्म का हैं।

Akshra Singh का YOUTUBE पे सबसे ज्यादा बजने वाला गाना 2023 - किया दर्शको को फिर से दीवाना 2023

वायरल हो रहे इस गाने को Pawan Singh ने गाया है, इस गाने के बोल Manoj Matlabi ने लिखे हैं। वायरल हो रहा ये सॉन्ग वीडियो Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।