Maruti alto 800

Alto 800 जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजारों में एक सबसे पसंदीदा मॉडल मारुति को माना जाता है। मारुति अक्सर अपनी अपडेट वर्जन की नई गाड़ियां भारतीय बाजारों में लॉन्च करती ही रहती है। हाल ही में मारुति ने अपनी Alto 800 को लांच किया है जिसमें आपको कई आकर्षक फीचर्स दिए जा रहे हैं। 

कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक या मॉडल आपको सभी आधुनिक फीचर्स और आकर्षक लुक एक बजट फ्रेंडली कीमत पर देने वाला है। चलिए आपको इसके फीचर्स और इंजन स्पेसिफिकेशन के साथ-साथ कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं।  

Maruti Alto 800 Features 

कंपनी की तरफ से सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक मारुति के इस मॉडल में आपको स्मार्ट प्ले इंफोटेनमेंट सिस्टम की सुविधा दी जा रही है। जो की कार प्ले और android auto कनेक्टिविटी को सपोर्ट कर सकता है। इसके अलावा इस शानदार कार में आपको पावर विंडो, led drl व्हील कैप, डुअल एयरबैग और एबीएस के साथ ईबीडी और रिवर्स पार्किंग जैसे कई आकर्षक फीचर्स नहीं देखने को मिलने वाले हैं। 

6 अलग अलग रंगों की मिलेगी सुविधा 

अब अगर हम इस मॉडल में मिलने वाले 6 अलग-अलग रंग की बात करें तो कंपनी आपको इस कीमत पर अलग-अलग रंग के वेरिएंट उपलब्ध करा रही है। आपको बता दे इसमें आपको सिल्की सिल्वर, अपटाउन रेड, मोजिटो ग्रीन, ग्रेनाइट ग्रे, सॉलिड व्हाइट और सेरुलियन ब्लू जैसे शानदार रंगो के विकल्प दिए जा रहे है। 

माइलेज और कीमत भी है शानदार 

अब अगर हम माइलेज और कीमत की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको जबरदस्त माइलेज मिलने वाला है। कंपनी का दावा है कि 1 लीटर ईंधन में यह गाड़ी आपको 35 किलोमीटर का शानदार माइलेज देने वाली है। इसके अलावा अब अगर हम इसके बजट फ्रेंडली कीमत की बात करें तो आपको बता दे इसे भारतीय बाजारों में ₹ 5 लाख से कम कीमत पर ही लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।