आज आपको हम Hero Splendor Plus 100 Million Edition बाइक के बारे में बता रहें हैं। यह बाइक मात्र 12300 रुपये में सेल की जा रही है। बता दें कि यह बाइक अब तक मात्र 4,000 किलोमीटर तक ही चली हुई है।

इसको 2022 में ही शोरूम से निकाला गया है। इस बाइक की कंडीशन बेहद शानदार है। यह बाइक सिंगल हैंड मेटेंन तथा फर्स्ट ऑनर बाइक है। आइये अब आपको इस बाइक के फीचर्स एक बारे में बताते हैं।

Hero Splendor Plus 100 Million Edition के फीचर्स

आपको बता दें कि इस बाइक का BS6 वेरिएंट कंपनी ने लांच कर दिया है। इस बाइक की कीमत एक्स-शोरुम कीमत 62,000 रुपए से लेकर 65,000 रुपए के बीच है। इस बाइक में आपको 97.2सीसी का इंजन दिया जाता है। जो की 8000 आरपीएम पर 7.9 हॉर्स पॉवर को उत्पन्न करने में सक्षम है। इस बाइक में कंपनी ने i3s टेक्नोलॉजी को दिया है।

जिसके कारण 5 सेकेंड तक यदि बाइक को चालू करके रखा जाए तो वह खुद ही बंद हो जाती है तथा क्लच दबाते ही फिर से स्टार्ट हो जाती है। कंपनी ने इस बाइक में बेसिक लाइटिंग सिस्टम और एनालॉग कन्सोल की सुविधा भी दी हुई है। इस बाइक में आपको इलेक्ट्रिक स्टार्ट, अलॉय व्हील और जबरदस्त माइलेज की सुविधा भी मिलती है।

ये चीजें मिलेंगी इस बाइक साथ

carandbike.com पर दी गई जानकारी के अनुसार आपको इस बाइक के साथ ओरिजनल डॉक्यूमेंट्स, इंश्योरेंस की कॉपी और दूसरी एसेसरीज दी जाएंगी।

इस प्रकार से खरीदें यह बाइक

इसके लिए आपको सबसे पहले carandbike.com पर जाकर Get Seller Details ऑप्शन पर क्लिक करना होता है। यहां से आपको बाइक बिक्रेता के नंबर की डिटेल्स मिल जाती हैं। इस नंबर पर कॉल कर आप उससे पूरी जानकारी ले सकते हैं तथा इस बाइक को खरीद सकते हैं।