Hero Passion Plus का शानदार नया मॉडल हुआ लांच, फीचर्स और लुक देख दीवाने हुए खरीदार

आप जानते ही होंगे की हीरो मोटोकॉर्प की बाइकों को भारत में काफी लंबे समय से इस्तेमाल किया जा रहा है। बेहतरीन फीचर्स तथा आकर्षक लुक के कारण हीरो की बाइकों को पसंद किया जाता है। बता दें की हालही में हीरो ने न्यू मॉडल Passion Plus बाइक को लांच कर दिया है। इसमें आपको काफी बेहतरीन तथा जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

New Hero Passion Plus के फीचर्स

आपको बता दें की इस बाइक में आपको एडवांस फीचर्स दिए गए हैं। बता दें की इसमें इस बाइक की बाइक की लंबाई 1982 mm, चौड़ाई 770 mm, ऊंचाई 1087 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 168 mm है तथा व्हील बेस 11235 mm है। इसमें आपको 11 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी दी गई है।

इसके अलावा इसमें 1.8 लिटर की रिजर्व फ्यूल कैपेसिटी भी दी हुई है। इसके दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक की सुविधा दी हुई है। इसमें आपको एनालॉग स्पीडोमीटर, एनालॉग ऑडोमीटर, पास स्विच जैसे सेफ्टी फीचरसको दिया गया है। इस बाइक की हेडलाइट में हेलोजन, टेल लाइट में बल्ब और टर्न सिंगल लैंप में भी बल्ब का इस्तेमाल किया गया है।

इंजन तथा माइलेज

आपको जानकारी दे दें की इस बाइक में 97.2cc का दमदार इंजन आपको दिया गया है। यह इंजन 7.91 bhp की पावर 8000 आरपीएम पर और 8.05 Nm का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इसमें आपको काफी बेहतरीन माइलेज भी दिया जाता है। बता दें की इसमें 60 से 70 किमी प्रति लीटर का माइलेज दिया जाता है। इसके अलावा इस बाइक में 85 किलोमीटर की टॉप स्पीड आपको दी जाती है। इसमें आपको 4 Speed मैन्युअल ट्रांसमिशन और चैन ड्राइव फीचर्स भी दिया जाता है।

जान लें कीमत

वर्तमान समय में इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 75,000 से 80,000 रुपये हो सकती हैं तथा ऑन रोड होने के बाद में यह 88,000 से 95,000 रुपये कीमत की बाइकें हो सकती हैं। ख़ास बात यह है की आप इस बाइक को 3,160 रुपए प्रति महीने की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।