Second Hand TVS Jupiter: एक्टिवा के बाद अगर कोई बाईक किसी को पसंद आती है तो वो TVS जुपिटर ही है. ऐसे में अगर आप इस स्कूटर लेना चाहते है तो ये आपके लिए है. जी हाँ इसकी कीमत भी कम है. असल कीमत में तो बहुत लोग इसे ले नहीं पाएंगे लेकिन अभी इस TVS Jupiter पर ऑफर चल रहा है. चलिए आपको इस के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

सबसे पहले आपको इस के फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते है. आपको इस TVS Jupiter में हेडलाइट्स, LED टेललाइट्स जैसे फीचर्स दिया गया है. आपको इस स्कूटी में स्टाइलिश बॉडी डिजाइन मिलता है जिसे चलाने के बाद आपको एक अलग ही ख़ुशी होगी. इन फीचर्स के अलावा आपको इस स्कूटर में अंडर-सीट स्टोरेज, USB चार्जिंग पोर्ट, फ्रंट डिस्क ब्रेक और फुल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलता है.

इंजन

अब आते है इंजन पर. बात अगर TVS Jupiter में मिलने वाले इंजन की बात करें तो आपको इस में 110.9cc का इंजन मिलता है. आपको इस स्कूटर में 7.88 PS की पावर और 8.8 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है.TVS Jupiter माइलेज के मामले में भी दमदार है. ये स्कूटर आपको 60-70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देता है.

वेरिएंट्स और कीमत

अब आपके मन में कीमत को लेकर ख्याल आ रहा होगा. ऐसे में कीमत के ऊपर आए उससे पहले ये जान लीजिये की TVS जुपिटर के कई सरे वेरिएंट्स है जिनकी कीमत अलग अलग है.इन वेरिएंट्स की कीमत ₹73,340 से ₹89,748 तक के बीच होती है.

सेकंड हैंड स्कूटर ऑफर

बात अगर सेकंड हैंड ऑफर की करें तो TVS जुपिटर स्कूटी सेकंड हैंड में ₹25,000 रुपए में आसानी से मिल जाएगा. ये स्कूटी अब तक सिर्फ और सिर्फ 40,000 KM तक चलाई गयी है. ये ऑफर मिल रहा है olx से. इस ऑफर में आपको सेकंड हैंड TVS जुपिटर का साल 2014 का मॉडल बिकने के लिए लिस्ट किया गया है. ये जो आपको ऑफर मिल रहा है वो क्विकर के वेबसाइट से मिल रहा है.