Second Hand Hero Splendor: देखा जाए तो इंडियन मार्किट में सबसे ज्यादा डिमांड टू व्हीलर की है. ऐसा इलसिए क्योंकि बाइक किसी भी ट्रैफिक में फंसती नहीं है. आपको इसमें कई सारे फीचर्स भी मिलते हैं जो बाइक में नहीं मिलते है. वैसे बाइक तो कई सारे है लेकिन आज हम आपको बताने वाले है उस बाइक के बारे में जो आपके बजट में भी होगी. इस बाइक को सभी एज ग्रुप के लोग पसंद करते है. जिस बाइक के बारे में हमआपको बताने वाले है उस बाइक का नाम Hero Splendor है.

बात अगर कीमत की करें तो इस बाइक की शोरूम कीमत 69,380 रुपये है. ये बाइक ऑन रोड आते आते 79,600 रुपये में आपको आसानी से मिल जाएगा. लेकिन क्या आपको पता है ये बाइक आपको 12 हज़ार में मिल जाएगा. जी हाँ चलिए आपको इस बारे में बताते है.

कहाँ से खरीद सकते हैं सेकंड हैंड बाइक

आप सेकंड हैंड बाइक वैसे तो कई सारे प्लेटफार्म से खरीद सकते हैं लेकिन आज हम आपको जिस वेबसाइट के बारे में बताने वाले है वही पर आपको कई सारे ऑफर मिलेंगे. हम जिस वेबसाइट के बारे में बताएंगे उसका नाम olx है. आपको यहना पर कई सारे सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर के ऑफर मिल जाएँगे. इसकी कीमत ₹12,000 रुपए है.

ऑफर होंगे इन वेबसाइट पर

आपकी जानकारी के लिए बता दे साल 2007 मॉडल की पुरानी बाइक स्प्लेंडर को OLX वेबसाइट पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है. असल में यह बाइक सिर्फ और सिर्फ 52 किलोमीटर तक चली है. इस बाइक की कीमत 12,000 रुपये है.

वही साल 2007 मॉडल को हीरो स्प्लेंडर वाला ऑफर भी आपको OLX पर आसानी से मिल जाएगा. यह भी बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है. ये बाइक अब तक करीब करीब 55,000 किलोमीटर चलायी गयी है. वही इस बाइक की कीमत 20,000 रुपए है.

अगला ऑफर भी OLX का ही है. अब जो ऑफर है वो साल 2005 मॉडल की है. असल में यह बाइक अब तक 3224 किलोमीटर तक चली है. आप इसको आप मात्र 12 हज़ार में खरीद सकते है.