नई दिल्ली। इन दिनों मार्केट में ऐसे ऑफर पेश किेए जा रहे है जिसके तहत आप ज्यादा बजट वाली  शानदार फोर व्हीलर को काफी कम कीमत में खरीद सकते है। आज हम आपको इस डील के तहत  Suzuki कपंनी की एक दमदार कार को लेकर आएं है।   SuzukVitara Brezza के टॉप मॉडल को मात्र7 लाख रुपए में खरीदने का मौका सामने आया हैं।

Suzuki Vitara Brezza की टॉप वैरियंट की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी कीमत 15 लाख के करीब बताई जा रही है। लेकिन आज हम जो डील के बारे में बता रहे है उससे आपको आधे से कम कीमत पर इस कार को खरीदने का मौका मिल रहा है। चालिए जानते है कैसे खरीदें यह कार

Suzuki Vitara Brezza की कीमत

Suzuki Vitara Brezza की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 8.34 लाख रुपए बताई जा रही है और इसकी टॉप वैरियंट की कीमत लगभग 15 लाख रुपए एक्स शोरूम तक पहुंच जाती है। ऐसे में यदि आप कम बजट में इस कार को खरीदना चाहते है तो आप इस कार को खरीदने के लिए olx.in पर जाना होगा।

यहां से खरीदे सिर्फ 7 लाख में का

olx.in  वेबसाइट पर 2016 मॉडल की मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा को बेचने के लिए रखा गया जो अब तक मात्र  है। जी हां दोस्तों  89,000 किलोमीटर ही चली हुई है इसकी कीमत सिर्फ 7 लाख रुपए के करीब की रखी गई है।

Suzuki Vitara Brezza के इंजन और फीचर

Suzuki Vitara Brezza के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें  1462 सीसी का इंजन दिया गया है। जो 102 पावर और 137  पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है इसके इंजन को 6 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। माइलेज की बात करें तो यह कार  20 किलोमीटर प्रति लीटर कीा शानदार माइलेज देने में सक्षम है