नई दिल्लीः आज के समय में स्कूल से लेकर ऑफिस तक बच्चे से लेकर  युवा तक बाइक रखना ज्यादा पसंद करने लगे है। क्योकि समय से एक जगह से दूसरे जगह जाने के लिए यह एक अच्छा साधन बन चुका है। अब हर कोई चाहता है कि उसके पास शानदार माइलेज के साथ कम कीमत की बाइक होना जरूरी हैय़  यदि आप भी बाइक को खरीदने का सपना देख रहे है तो हम आपके सामने ऐसी ही बाइक ला रहे है जो शानदार लुक के साथ दमदार माइलेज देती है।जिसे खरीदकर आप काफी पैसों की बचत कर सकते है। देश की बड़ी कंपनियों में से एक टीवीएस इन दिनों नए-नए फीचर्स की बाइक पेश करके गर्दा मचा रही है। अगर आप टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 को खरीदना चाह रहे है तो यह आपके लिए बेहतर साबित हो सकती है।

जानिए बाइक की शोरूम में कितनी कीमत

देश की बड़ी ऑटो कंपनी टीवीएस ने एक नया मॉडल अपाचे आरटीआर 160 को पेश किया है। इस चमचमाती बाइक की शोरूम कीमत 1.18 लाख रुपये से 1.25 लाख रुपये के करीब रखी गई है। यदि आप इस बड़ी राशि को एकमुश्त नही दे पा रहे है तो आपको परेशान होने की जरूरत नही हैं। इसके लिए अच्छी कंडीशन की सेकेंड हैंड बाइक की खरीदारी करके आप अपने सपने को पूरा कर सकते है। लेकिन खरीदने से पहले कुछ बातो का ध्यान रखना जरूरी है।

यहां से कुल 25,000 रुपये में करें खरीदारी

ऑनलाइन प्लेटफॉर्म रक ऐसी कई साइंट्स मौजूद है जहां पर पुरानी और च्छे कंडिशन की बाइक से लेकर कारों खरीदी बिक्री की जाती है। इन्ही साइट्स में से एक है ओएलएक्स वेबसाइट जहां पर टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 को बेचने के लिए लिस्ट कराया गया है यह बाइक 2015 मॉडल है, जिसे आप सिर्फ 25,000 रुपये में खरीदकर घऱ ला सकते हैं। इसक पर कई ऑफर और डिस्काउंट दिए जा रहे हैं।

इस बाइक का इंजन शानदार है जिसके चलते यह बाइक दमदार माइलेज दे रही  बवाल हैं। इसके अलावा 2016 मॉडल की बाइक को DROOM वेबसाइट पर लिस्ट किया कराया गया है, जहां से इसकी कीमत 30,000 रुपये रखी गई हैं। इसकी आप बहुत सस्ते में खरीदारी कर सकते हैं।