Ather Rizta कंपनी की तरफ से सामने आई जानकारी के मुताबिक Arther Rizta बहुत ही जल्द मार्केट में अपनी नई इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करने जा रही है। आपको बता दे इस आने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर में अकर्सक फिचर्स और शानदार लुक के साथ-साथ बजट फ्रेंडली कीमत भी दिए जाएंगे।

कंपनी की तरफ से खास तौर पर यह जानकारी दी जा रही है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय परिवारों की जरूरत के अनुसार डिजाइन किया गया है और इसमें आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ-साथ कीमत भी बजट में दी जा रही है। आइए आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सभी जानकारियां विस्तार से बताते हैं। 

Ather Rizta e-scooter Battery 

अगर आप आर्थर रिज़टा की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी के बारे में जानना चाहते हैं तो आपको बता दे इसमें आपको 2.9 KWh की बैटरी और 3.7 KWh की क्षमता वाली बैटरी दी जा रही है। ग्राहक अपनी इच्छा अनुसार वेरिएंट का चुनाव कर सकते हैं। 

स्पीड भी है लाजवाब 

इसी के साथ ही अगर हम इसकी स्पीड और रेंज की बात करें तो सबसे पहले आपको बता दे कंपनी की तरफ से दावा किया जाए कि इस मॉडल में आपको 160 किलोमीटर का जबरदस्त रेंज दिया जाएगा। केवल इतना इनेबल की इसमें आपको 80 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड भी जाएगी। 

कीमत भी है बजट में 

इसी के साथ ही अगर हम इस स्कूटर की कीमत की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको ₹ 1,09,999 इसकी एक्स शोरूम कीमत मिलने वाली है। आपको बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए कंपनी आपको emi प्लान भी दे रही है। आधिकारिक वेबसाइट पर सामने आ रही जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको जुलाई महीने तक डिलीवरी मिल जाएगी।