भारतीय बाजार की जानी-मानी बजाज मोटर कॉर्प अपने सबसे लोकप्रिय बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर पर काफी बड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है। जिसके अंतर्गत इन दोनों यदि आप नहीं बाजार चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने हैं, तो आपको ₹16000 तक का बड़ा डिस्काउंट मिल सकता है।

या ऑफर सीमित समय के लिए ही लागू की गई है, ऐसे में यदि इन दोनों आपको इलेक्ट्रिक स्कूटर ढूंढ रहे हैं, तो बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद सकते हैं। जिसमें यूं तो बहुत ही शानदार फीचर्स और अधिक रेंज है साथ ही इस पर आपको 16,000 का छूट भी दिया जा रहा है चलिए इसके बारे में जानते हैं।

Bajaj Chetak Electric Scooter के सभी फीचर्स

शुरुआत इसके फीचर से करते हैं कंपनी के तरफ से यह बजाज की सबसे शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसमें सारे आधुनिक फीचर्स दिए हुए हैं। फिजिक्स के मामले में इसमें आपको राउंड एलईडी हेडलाइट, रिवर्स मोड, फास्ट चार्जिंग, ऑन बोर्ड चार्ज, एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी आदि जैसे सभी फीचर्स इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मौजूद है।

Bajaj Chetak Electric Scooter बैटरी और मोटर

ना सिर्फ फीचर्स बल्कि इसमें काफी दमदार बैटरी पैक और मोटर का भी इस्तेमाल किया गया है। बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.2 के की बैट्री पैक मिलता है जिसे एक बार फुल चार्ज करने पर 120 KM तक की रेंज मिल जाती है। वहीं इसमें 800 वाट का चार्ज भी मिलता है जिससे स्कूटर में लगी बैटरी 5 से 6 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है।

मोटर की बात करें तो स्कूटर में काफी पावरफुल मोटर का भी इस्तेमाल किया गया है जिसकी सहायता से यह स्कूटर 73 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलने में भी सक्षम है।

Bajaj Chetak Electric Scooter पर डिस्काउंट ऑफर

बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर की बात करें तो आपको बता दे कि भारतीय बाजार में आज के समय में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1.44 लाख रुपए है। जिस पर बैंक का क्रेडिट कार्ड उसे करने पर आपको 10% का छठ दिया जा रहा है। ऐसे में आप 14 से 15,000 या अधिकतर 16,000 रुपए तक की डिस्काउंट पा सकते हैं।