नई दिल्ली: आज के महंगाई के दौर में हर चीज की कीमत आसमान छू रही है। जिसके चलते लोग  अपने सपनों की भी पूरा नही कर पा रहे  हैं। यहां तक कि रोजमर्रा की जिंदगी में उपयोग की जाने वाली बाइक को भी खरीदने में असमर्थ हैं। लेकिन अब आपको बजट के अभाव में अपनी भावनाव को दबाने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी। अब आप बाइक आसानी से अपने घर लेजा सकते हैं।

आपको बता दें आज के समय में कई ऐसी शानदार बाइक हैं जिन्हें उनकी कंपनियां आसान किस्तों पर और ऑफर के साथ बेच रही हैं। कुछ ऐसी कंपनियां हैं जो अपनी टॉप सेलिंग बाइक को आसान किस्तों पर ग्राहकों को उपलब्ध कराती हैं। यदि आप चाहें तो ऐसी बाइक पसंद कर अपने घर ले जा सकते हैं इसके लिए आपको ज्यादा बजट भी खर्च नहीं करना पड़ेगा।

आपके लिए ऐसा ही ऑफर लेकर आई है बजाज कंपनी, बजाज कंपनी की Bajaj CT 110X बाइक ऐसी ही बाइक है जो बजट में दमदार इंजन के साथ शानदार माइलेज देती है। बजाज कंपनी इस बाइक को शानदार ऑफर के साथ खरीदने का मौका दे रही हैं। यदि आप Bajaj CT 110X बाइक को खरीदना चाहते हैं तो कंपनी के ऑफर का फायदा उठा कर आप मात्र 8 हजार में इस बाइक को अपने घर लेजा सकते हैं।

Bajaj CT 110X कीमत और ऑफर

आपको बतादें बजाज कंपनी की सीटी 110एक्स बाइक इन दिनों 66,298 रुपये में बेस मॉडल मिल रही है। इस बाइक के रजिस्ट्रेशन के साथ इसकी ऑन रोड कीमत 80,460 रुपये होती है। लेकिन इस कीमत पर कई ऐसे ग्राहक हैं जो बजट के अभाव में खरीदना पसंद नहीं करते हैं। यदि यही बाइक आसान किस्तों पर मिले तो ग्राहक इस बाइक को आसानी से खरीद सकता है।

इसी बात को ध्यान रख कर बजाज कंपनी ग्राहकों को फाइनेंस ऑफर की सुविधा दे रही है। इस फाइनेंस ऑफर में आप महज 8 हजार रुपये जमा कर इस बाइक को अपने घर लेजा सकते हैं। इसके अलावा बाइक की जो भी कीमत होगी वह लोन पर मिल जाएगी लोन पर 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर के ब्याज लगेगा। बाइक खरीदने के बाद आपको मंथली EMI 2,328 रुपये भरना पड़ेगा।

Bajaj CT 110X  दमदार इंजन

बजाज कंपनी की बजाज CT110× बाइक में कंपनी 115 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दे रही है। इस इंजन से 8.6 पीएस की पावर जेनरेट होती है। जो 9.81 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स दे रही है। यदि इस बाइक के माइलेज की बात करें तो बजाज की इस बाइक के आगे माइलेज के मामले में दूसरी सभी बाईकें फेल हैं। दरअसल कंपनी का दावा है यह बाइक 104 किलोमीटर 1 लीटर में माइलेज देती है।