बजाज कंपनी और इसकी बाइक हमारे देश की सबसे ज्यादा भरोसेमंद और सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाले व्हीकल में से एक है। आज का युवा भी इस कंपनी की बाइ को वरीयता देते हैं। बजाज की ये बाइकें अपने बेहतरीन फीचर्स के साथ अपने दमदार इंजन के कारण पूरे देश में जानी जाती है।

आज के समय में लोग अब इलेक्ट्रानिक व्हीकल को ज्यादा पसंज करते हैं। तो लोगों के इस बढ़ती मांग को ध्यान में रखते हुए कपंनी ने अपनी पंसदीदा और सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक बजाज पल्सर के इलेक्ट्रिक वेरिएंट को मार्केट में लांच कर दिया है। जिसमें आपको कई सारे एडवांस फीचर्स दिए गए हैं और जो आपको काफी किफायती दामों में मिल जाएगी। तो आज हम इस लेख में आपको इस बेहतरीन बाइक के बेहतरीन फीचर्स के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं…

Bajaj Pulsar Electric बाइक की पॉवर
Bajaj की Pulsar Electric बाइक में आपको 10000 वाट की मोटर के साथ 5 किलो वाट की बैटरी दी गई है, जो कि सिर्फ 5 घंटे में चार्ज हो जाती है। और यदि आपको बाइक को इससे भी जल्दी चार्ज करना है तो फ़ास्ट चार्जर से आप इसको सिर्फ 2 घंटे में चार्ज कर सकते हैं। बता दें कि यह बाइक जब पूरी चार्ज होने पर 150 किलोमीटर की रेंज देती है। कंपनी ने इस बाइक के मार्केट में दो वेरिएंट उतारे हैं। इस बाइक की कीमत के बारे में बताएं तो ये आपको लगभग 1,50,000 रुपए में मिल जाएगी।

Bajaj Pulsar Electric बाइक के फीचर्स
आज के मॉडर्न जमाने को देखते हुए Bajaj ने इस Pulsar Electric बाइक के में कई सारे एडवांस फीचर्स दिए हैं। आपको इस बाइक में डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर जैसे कई एडवांस फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा बाइक में मोबाइल कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ वाई-फाई, फास्ट चार्जिंग, राइडिंग मोड जैसे फीचर्स भी दिए हैं इसके साथ ही आपको कांबी ब्रेकिंग सिस्टम और नेवीगेशन जैसी सुविधाएं भी दी गई हैं।