यह बेहतरीन एंट्री लेवल सपोर्टर्स बाइक में से एक है. यह ट्विन डिस्क वाली बाइक भारतीय मार्केट में अवेलेबल है. कंपनी ने इस बाइक में स्टाइलिश डिजाइन के साथ-साथ तेज रफ्तार भी दि है. इसकी शुरुआती कीमत 1, 21,754 रुपए है. इस की ऑन रोड कीमत 1,44,476 है. इसको कम कीमत यानी किस्तों में भी खरीद सकते है. कंपनी इस पर फाइनेंस सुविधा भी उपलब्ध करा रही है.

जानिए बाइक का फाइनेंस प्लान

इसको खरीदने के लिए ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर 1,30,476 का लोन, कम्पनी बैंक से उपलब्ध करा रही है. इसके बाद कंपनी को ₹14000 डाउन पेमेंट करके, इस एंट्री लेवल सपोर्टर्स बाइक को खरीद सकते है. बैंक से उपलब्ध लोन, ₹4,192 की मंथली EMI हर महीने दे कर चुका सकते है. इसमें बैंक से 3 वर्ष के लिए लोन उपलब्ध होता है. वही बैंक इस लोन पर आपको 9.4 % वार्षिक दर से ब्याज लेता है.

जानिए स्पेसिफिकेशन

इस बाइक में आपको लिक्विड कूल्ड तकनीक 160.3 cc का सिंगल सिलेंडर वाला इंजन मिलेगा. साथ ही इंजन की क्षमता 17.2 ps की अधिकतम पावर और 14.6 Nm की टिक टॉक जनरेट करता है.

इंजन को 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है. इसके फ्रंट और रियर दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक दि है. साथ ही single-channel एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया है. इसमें कंपनी 40.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करती है.और यह माइलेज ARAI प्रमाणित है.