आज के समय बाइक में बेहतरीन फीचर्स के साथ साथ आकर्षक लुक पर भी ध्यान दे रहें हैं। इसी कारण आज हम आपको Bajaj Platina 110 ABS बाइक के बारे में बता रहें हैं। इस बाहेक में आपको न सिर्फ आधुनिक फीचर्स मिलते हैं बल्कि बेहतरीन लुक भी दिया जा रहा है। इसी कारण यह बाइक बाजार में सबसे ज्यादा पसंद की जा रही है।

यदि आप इस बाइक को लेना चाहते हैं तो मात्र 8 हजार रुपये खर्च कर अपने घर ला सकते हैं। आप किस प्रकार से इतने कम पैसे में इसको खरीद सकते हैं। इस ऑफर्स को बताने से पहले आइये आपको सबसे पहले इसके फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Bajaj Platina 110 ABS बाइक के फीचर्स

इस बाइक के इंजन की बात करें तो बता दें इसमें 115.45 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जाता है। जो की 8.60 bhp का पावर जेनरेट करता है तथा 9.81 Nm का पिक टॉर्क उत्पन्न करता है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

इस बाइक में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में डुअल स्प्रिंग-लोडेड शॉक एब्जॉर्बर दिए गए हैं। इसके फ्रंट में सिंगल-चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ में 240 mm का डिस्क और रियर में एक 110 mm का ड्रम ब्रेक दिया हुआ है। इसमें आपको 11 लीटर का फ्यूल टैंक तथा एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया हुआ है।

Bajaj Platina 110 ABS बाइक का फाइनेंस प्लॉन

आपको यदि यह बाइक पसंद है तथा आप इसको खरीदना चाहते हैं तो हम आपको यहां बता रहें हैं कि आप कितने डाउन पेमेंट तथा कितनी EMI फाइनेंस प्लान पर इसको खरीद कर अपने घर ला सकते हैं। बता दें कि फिलहाल इस शानदार बाइक की एक्सशोरूम कीमत 79,821 रुपये है।

इसकी ऑनरोड कीमत 95,175 रुपये है। यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको मात्र 8000 का डाउन पेमेंट करना होता है। इसके बाद आपको 2,468 का मासिक EMI देनी होती है। यह आपको 3 वर्ष तक देनी होती है।