Second Hand Bajaj platina: बजाज बाइक्स दुनिया भर में मशहूर है. इसका लुक ज्यादातर स्पोर्टी हुआ करता है. यही नहीं सबसे दमदार है इसकी माइलेज. ये बात किसी से छुपी नहीं है कि लोग माइलेज के साथ कोम्प्रोमाईज़ नहीं करना चाहते. तभी तो ये बजाज बाइक आज दुनिया भर में मशहूर है. बजाज की बाइक में सबसे ज्यादा मशहूर बजाज प्लेटिना है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. यही नहीं बजाज प्लेटिना अपने एडवांस तकनीक पर आधारित है.

बजाज प्लेटिना के कीमत की बात करें तो ये बाइक करीब 70 हजार रुपये में आपको मिल जाएगी. लेकिन आज भी कई लोगों के पास इतना बजट नहीं होता. अगर आप भी उन में से एक है तो टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. इससे बेहतर आपके लिए कुछ हो नहीं सकता. आप चाहे तो बजाज प्लेटिना का सेकंड हैंड मॉडल ले सकते है. सबसे अच्छी बात तो ये है कि जिस वेबसाइट पर इसे बेचने के लिए लिस्ट किया गया है उस वेबसाइट पर ज्यादातर सेकंड हैंड गाड़ी अच्छे कंडीशन है. चलिए आपको बताते है कि कौन सी वेबसाइट पर बजाज प्लेटिना को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है और उसकी कीमत क्या है.

यहाँ मिलेगी सेकंड हैंड बाइक

आपकी जानकारी के लिए बता दे एक ऑनलाइन वेबसाइट है जिसका नाम है Cars24. ये एक बहुत ही ट्रूस्टेड वेबसाइट है. आपको यहाँ पर कई सारी बाईक काफी अच्छी कंडीशन में बिक्री के लिए मिल जाएगी. बात अगर इस वेबसाइट पर सेकंड हैंड बजाज प्लेटिना कि करें तो आपको यहाँ पर साल 2014 का मॉडल बिक्री के लिए मिल जाएगा. इसकी कंडीशन काफी अच्छी है और ज्यादा ज्यादा चली भी नहीं है. ये बाइक आपको सिर्फ और सिर्फ 26 हजार रूपये में मिल जाएगी. ये बाइक हरियाणा राज्य से रजिस्टर्ड है. इस बाइक को अब तक
56,653 किलोमीटर की रेंज तक चलाया गया है.