यदि आप भी कम कीमत में दो पहिया वाहन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आज हम आपके लिए Bajaj Pulsar जैसे धाकड़ दो पहिया वाहन पर एक शानदार डील लेकर आए हैं। जिसके तहत आप एक लाख रुपए से ऊपर की इस बाइक को केवल ₹50,000 की कीमत में खरीद कर अपना बना सकते हैं।

जिन भी भाइयों का बजट काफी कम है उनके लिए आज हम एक शानदार डील लेकर आए हैं। ऐसे में यदि आप भी कोई दो पहिया वाहन खरीदने वाले हैं। परंतु आपका बजट कम है तो आपके लिए यह एक शानदार मौका होने वाला है। चलिए आपको बताते हैं कि आप ₹1,00,000 से ऊपर के इस बाइक को कहां से और कैसे सिर्फ ₹50,000 में खरीद सकते हैं।

Bajaj Pulsar के इंजन और माइलेज

बजाज पल्सर में मिलने वाले इंजन और माइलेज की बात अगर करें तो आपको बता दे कि इसमें 149.5 सीसी एयर कूल्ड इंजन मिलता है, जो की 14 Ps की अधिकतर पावर और 20 Nm का पिक टॉक पैदा करने में सक्षम है। वही माइलेज की बात की जाए तो इसमें आसानी से 47.5 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

मार्केट में Bajaj Pulsar की कीमत

मार्केट में आज के समय में यदि आप बजाज पल्सर 150 को खरीदने जाते हैं, तो आपको बता दे कि इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1.10 लाख से शुरू होती है। जबकि टॉप वैरियंट की कीमत 1.15 लाख रुपए एक्स शोरूम है ऑन रोड आते-आते इसकी कीमत और अधिक हो जाती है। परंतु आप इसी बाइक को केवल 50,000 में खरीद सकते हैं।

Bajaj Pulsar सिर्फ 50,000 में बिक रही

आपको बता दे इस बाइक के इतने कम कीमत होने के पीछे का कारण यह है कि दरअसल यह एक सेकंड हैंड बजाज पल्सर 2018 मॉडल हैं। या बाइक का सिर्फ 48000 किलोमीटर चली हुई है गाड़ी के कंडीशन काफी शानदार है इसमें फ्रंट में डिस्क ब्रेक भी देखने को मिल जाता है। यह गाड़ी केवल ₹50,000 में ST Motors डीलरशिप, मुंबई में इस बाइक को बेची जा रही है।