नई दिल्ली। TVS Robin इन दिनों देश में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक में से एक है इसे ना केवल समान्य लोग खरीदना पसंद कर रहे है बल्कि इसकी शानदार क्वालिटी देखकर क्रिकेट स्टार  महेंद्र सिंह धोनी को भी बेहद पसंद आई है। भले ही महेन्द्र सिंह धोनी के पास एक से बढ़कर एक लग्जरी और महंगी  बाइक्स की रेंज मौजूद है। लेकिन इसके बाद भी MS Dhoni ने अपने बाइक्स की लिस्ट में टीवीएस मोटर्स की नियो-रेट्रो स्क्रैंबलर बाइक TVS Ronin को भी शामिल किया है।

TVS Robin के दमदार फीचर्स

यदि आप भी TVS Robin को अपने घर लाने की सोच रहे है तो जान लें इसके नए फीचर्स के बारे में.. इस बाइक में कंपनी ने ब्लूटूथ कनेक्टीविटी के साथ गियर शिफ्ट इंडिकेटर और राइड मोड इंडिकेटर दिए है। राइटर की सुविधा का ध्यान रखते हुए इसमें टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, कॉल के साथ-साथ SMS अलर्ट और वॉयस असिस्ट के स्मार्टएक्सकनेक्ट कनेक्टेड व्हीकल सिस्टम की सुविधा दी गई है।

TVS Robin का दमदार इंजन

TVS Ronin में बिल्कुल नया 225.9cc एयर/ऑयल-कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 7,750rpm पर 20.2bhp (15.1kw) की पावर और 3750rpm पर 19.93Nm का अधिकतम टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। जिसके इसका माइलेज काफी शानदार मिल रहा है।

TVS Robin का मुकाबला

TVS Robin के खास फीचर्स के चलते इसका सीधा मुकाबला बजाज पल्सर , ktm और डोमिनार जैसी गाड़ियों से है।