नई दिल्ली: आज के समय में बाइक चलाने का शौक हर कोई रखता है। जिसमें स्पोर्ट्स बाइक की बात हो, तो फिर क्या कहने। इन बाइक की डिमांड काफी ज्यादा है। जिसमें बजाज पल्सर की बाइक्स हर युवाओं  की पहली पसंद बनी हुई है। लोगों की बढ़ती डिमांड को देखते हुए कपंनी ने भी शानदार लुक की बजाज पल्सर एनएस 150 को पेश किया है। जो कि सबसे सस्ती स्पोर्टी लुक वाली बाइक है। यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो हम आपके लिए बेस्ट और सस्ते EMI Plan लेकर आए हैं जिसकी मदद से आप बजाज पल्सर N150  असानी के साथ खरीद सकते हैं।

Bajaj Pulsar N150 की कीमत

Bajaj Pulsar N150 की कीमत के बारे में बात करें तो इसे भारतीय बाजार में 1,42,094 रुपए की कीमत के साथ पेश किया गया है इस कीमत पर यदि प नही खरीद पा रहे है तो इसके लिए कपंनी ने फाइंनेस प्लान का ऑप्शन भी रखा है जिसके तहत आप इसे 25,000 की डाउन पेमेंट देकर घऱ ले जा सकते है। इसकी अवधि 3 साल के लिए 12% की दर ब्याज से रखी गई है इसमें पको हर माह मात्र 4,424 रुपए की किस्त देनी होगी।

Bajaj Pulsar N150 Features

Bajaj Pulsar N150 के फीचर्स की बात करें इसमें आपको सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर के साथ एनालॉग टेकोमीटर, स्पीडोमीटर, ईंधन गेज, danger warning indicator,दो ट्रिपमीटर, गियर इंडीकेटर, कम ईंधन इंडीकेटर और समय देखने के लिए घड़ी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा फ्यूल इकोनामी के बारे में भी जानकारी प्रदान करती है। इस मोटरसाइकिल में आपको चार्जिंग के लिए यूएसबी चार्जिंग पोर्ट दिया गया है।

Bajaj Pulsar N150 Engine

Bajaj Pulsar N150 150 के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें  पावर देने के लिए इसमें 149.67 सीसी, सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन दिया गया है जो 8,500 आरपीएम पर 14.3 बीएचपी की पावर और 6,000 आरपीएम पर 13.5 एनएम का पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसे 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इस मोटरसाइकिल के फ्यूल टैंक की क्षमता 14 लीटर की है इस बाइक के माइलेज की बात करें तो यह 48.5 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने का दावा करता है।

Bajaj Pulsar N150 Suspension And Brakes

Bajaj Pulsar N150 के सेफ्टी फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें आगे टेलीस्कोपिक फोर्क और पीछे एक मोनोशॉक दिया गया है जो मानक के रूप में सिंगल चैनल एबीएस के साथ आता है। इसके ब्रेकिंग सिस्टम में आगे 260 मिमी डिस्क ब्रेक और पीछे 130 मिमी ड्रम ब्रेक दिया गया है।