Bajaj Pulsar NS600 ने KTM स्पोर्ट्स बाइक को किया फेल, इंजन भी है जबरदस्त

Bajaj Pulsar NS600:  क्या आप भी किसी स्टाइलिश बाइक की तलाश में है अगर हाँ तो ये खबर आपके लिए है. वैसे क्या आपको पता है ये बाइक बजाज की सबसे स्टाइलिश बाइक बन गयी है. इस बाइक ने होंडा और बाकी के बाइक को पछाड़ दिया है. दरअसल हम जिस बाइक के बारे में बात कर रहे है उस बाइक का नाम है Bajaj पल्सर NS600.

Bajaj Pulsar NS600 का कांसेप्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस बाइक को अबिन डिज़ाइन द्वारा डिज़ाइन किया गया है. इसे एक स्पोर्ट बाइक के तौर पर डिज़ाइन किया गया है. इस बाइक में हैंडलबार कॉम्पैक्ट लगाए गए हैं जो एक रेसिंग बाइक-प्रकार का रुख देते हैं. इसमें आपको एक मस्कुलर टैंक दिया गया है जैसे स्पोर्ट्स बाइक में दिए गए होते है.

इसके फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें टैंक, आकर्षक बॉडी ग्राफिक्स, ब्लैक साइड प्रोफाइल, सख्त अंडरबेली सुरक्षा पैनल, स्प्लिट-सीट व्यवस्था के साथ टेल-एंड उठाया, स्पोर्टी ग्रैब हैंडल जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है.

Bajaj Pulsar NS600 का इंजन

आपको इस बाइक में 25 CC का एक सिंगल सिलिंडर मिलता है. ये इंजन 20 Nm की टॉर्क को जेनेरेट करता है. इस बाइक के इंजन को 6 गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

Bajaj Pulsar NS600 की कीमत

कंपनी ने ना तो इसके लॉन्च के बारे में बताया है और ना ही इसके कीमत के बारे में बताया है. पर उम्मीद जतायी जा रही है कि इस बाइक की कीमत 2 लाख के आस पास होती है.