नई दिल्ली: आज के समय में टू व्हीलर वाहन हमारी जिंदगी का अहम हिस्सा बन चुके है जिसके बिना चलना बड़ा मुश्किल भरा काम होता है। अपने परेशानियों को असान करने के लिए ही लोग शानदार बाइक को खरीदना पसंद करते है। ऐसे में यदि बाइक की कीमत में ही आपको शानदार कार मिल जाए तो आपके तो हर सपने मानों पल भर में पूरे हो गएं हों। ज हम आपको ऐसी ही शानदार कार के बारे में बता रहे है जिसकी कीमत और माइलेज जानकर आप खुद हैरान हो जाएंगे।

भारत के ऑटोसेक्टर में शानदार फीचर्स वाली कारों की कीमत के बारे में बात करे तो इनकी शुरुआत 4 लाख से 5 लाख रुपए के बीच में होती है, जिसमें मारुति ऑल्टो, रेनो क्विड जैसी कारे आती हैं। यहां पर हम जिस कार की बात कर रहे है वो आपको मात्र ढाई लाख रुपए के बजट में मिल जाएगी। इस लो बजट में मिलने वाली कार का नाम Bajaj Qute या Bajaj RE60 है

Bajaj Qute RE60 की कीमत

Bajaj Qute RE60 की कीमत के बारे में बात करें  तो इसकी कीमत महज 2.64 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है। बता दें कि दिखने में यह कार फोर व्हीलर है लेकिन असल में यह एक क्वाड्रीसाइकिल है। इसे कंपनी नेऑटो-टैक्सी के रूप में पेश किया है।

Bajaj Qute RE60 में ऑफर्स

Bajaj Qute RE60 कार को यदि आप खरीदना चाहते है तो बैंक की ओर दे जाने वाले फाइनेंस प्लान के मुताबिक यह कार को आप  7,520 रुपए की  EMI पर ले जा सकते है।  जिसका लोन पीरियड 60 महीने के लिए है। बैंक के द्धारा आपको लोन 9.8% से ब्याज की दर ₹ 3,56,000 दिया जा रहा है। हर एक वेरिएंट का अलग लोन अमाउंट होता है और अलग EMI Cost होती है।

Bajaj Qute RE60 इंजन जबरदस्त इंजन

Bajaj Qute RE60 इंजन के बारे में बात करें तो इसमें  216.6 सीसी का पावरफुल फोर स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन देखने को मिलता है, जो 13 हॉर्स पावर की ताकत और 18 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। यह कार 35 Km/Litre से 45 Km/Litre का माइलेज देने में सक्षम है।