Triumph Bajaj 350 Bike: आज कल बुलेट को कोई पछाड़ सके इतनी ताकत किसी में नहीं है लेकिन अब एक बाइक आ गया है जो इसे धूल चटाने में कामयाब है. आपको इस बाइक में कई सारे फीचर्स मिलेंगे.इतना ही नहीं आपको इस बाइक में सेफ्टी के लिए आगे और पकिहे दोनों ही तरफ डिस्क ब्रेक मिलते हैं. आपको इसमें ट्यूबलेस टायर मिलेंगे. इतना ही नहीं इस बाइक में आपको कई सारे मॉडर्न और स्मार्ट फीचर्स मिलेंगे. जैसे टीएफटी डिस्प्ले, ग्लॉसी पेंट, यूएसडी फोर्क्स, सिंगल-पीस सीट और ऑल-एलईडी लाइट्स.

हम जिस बाइक के बारे में बात कर रहे हैं उस बाइक का नाम है Triumph Bajaj 350. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे जो बुलेट में भी नहीं मिलती. इतना ही नही इसमें आपको कई सारे और भी फीचर्स मिलते है जो आपको बुलेट में देखने को भी ना मिले. तो चलिए आपको इस नए बाइक के कीमत और इंजन के बारे में बताते है.

Triumph Bajaj 350 की कीमत

आपकी जानकरी के लिए बता दे इसकी कीमत का खुलासा फ़िलहाल तो नहीं किया गया है लेकिन कहा जा रहा है ये बाइक 2.25 लाख रुपये की होगी. वैसे ये कब लॉन्च होगी इसका तो नहीं पता लेकिन हाँ इस साल ये लॉन्च हो ही जाएगी.

Triumph Bajaj 350 मिलने दमदार इंजन

आपको इस बाइक में इंजन के मामले में दो वेरिएंट मिलेंगे. सबसे पहल है 350 सीसी और दूसरा है 400 सीसी. आपको इस बाइक में 35 पीएस से 38 पीएस तक की मिलेगी. इतना ही नहीं ये CB300R, BMW G 310 R और Zontes GK350 को टक्कर देगी.