Bajaj CT 110X bike:  बजाज के बाइक कितने अच्छे होते है ये बात तो हम सब जानते हैं. अभी हाल ही में इसका नया वर्शन मार्किट में आ रहा है. इसका डिज़ाइन भी काफी यूनिक है. ये बाइक स्प्लेंडर बाइक को कड़ी टक्कर दे रही है. जिस बाइक की हम बात कर रहे हैं उस बाइक का नाम है Bajaj CT 110X रखा गया है. इस बाइक का डिज़ाइन आपको देखते ही एक बार में पसंद आ जाएगा. चलिए आपको इसके फीचर्स, सेफ्टी फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं जिसको जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे और आप इसे खरीदने के लिए बेताब हो जाएंगे.

Bajaj CT 110X की कीमत और मॉडर्न फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में दमदार इंजन मिलता है. आपको इसमें एक से बढ़कर फीचर्स मिलता है. बात अगर कीमत की करें तो ये बाइक आपको 55,494 रुपये की कीमत में मिल जाएगा. आपको इसमें चार कलर ऑप्शन्स मिलेंगे.

Bajaj CT 110X का धांसू इंजन

वही बात अगर इंजन की करें तो आपको इसमें DTS-I INGEN लगाया है. आपको इसमें 8.3 bhp का POWER मिलता है जो 10.2 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. इसमें आपको 4- स्पीड गियरबॉक्स मिलता है.

Bajaj CT 110X के सेफ्टी फीचर्स

बात अगर सेफ्टी फीचर्स की करें आपको इस BIKE में 17 इंच के अलॉय व्हील्स, ट्यूबलेस टायर और कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम CBS, फ्रंट में 125mm का टेलिस्कोपिक फॉर्क सस्पेंशन और 100mm का डुअल शॉक ऑब्जर्वर सस्पेंशन भी मिलता है. इस बाइक का TANK 10.5 लीटर का है. आप अगर एक बार इस बाइक के टैंक को फूल कर देते हैं तो 700 KM की रेंज तक ड्राइव कर सकते हैं.