नई दिल्ली। देश की सबसे पुरानी जानी मानी कपंनियो में से एक बजाज अपनी दमदार परफार्मेंस के लिए जानी जाती है। यह कपंनी बाजार में अपनी विशवस्नीयता के लिए हमेशा से खरी उतरी है। जिसके चलते लोग बजाज की चीजों को लेना बेहद पसंद करते है। ऑटोमोबाइल बाजार ने इस कपंनी ने कई वेरियट की बाइक पेश की है जो लोगों को बेहद पसंद भी आईं है इसके बीच अब इसी कपंनी की नई Bajaj CT110X  भारत में लॉन्च होते ही तहलका मचा रही है।

नई Bajaj CT110X की कीमत

कंपनी ने भारतीय बाजार में इसकी कीमत 55,494 रुपये रखी है। यह बाइक चार रंगों के (कलर कॉम्बिनेशन) के साथ पेश की गई है।

नई Bajaj CT110X का इंजन

कंपनी ने नई Bajaj CT110X मोटरसाइकिल को खास बनाने के लिए इसमें एडवांस्ड फीचर्स दिए है। इस बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें 115 cc का DTS-I (डीटीएस-आई) इंजन मिलता है। जो 8 bhp का पावर और 10 Nm का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इस इंजन के साथ 4-स्पीड गियरबॉक्स को जोड़ा गा है।

Bajaj CT110X का  डैशिंग लुक

इस बाइक में कंपनी ने 17 इंच का अलॉय व्हील, ट्यूबलेस टायर और कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) दिए हैं,इसके अलावा बाइक के फ्रंट में 125mm का टेलिस्कोपिक फॉर्क सस्पेंशन और बैक साइड में 100mm का डुअल शॉक ऑब्जर्वर सस्पेंशन भी दिया गया है।

Bajaj CT110X का माइलेज

गाड़ी में दिए गए दमदार इंजन के चलते नई Bajaj CT 110X में 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इस बाइक में 10.5 लीटर का फ्यूल टैंक है। जिसे एक बार टैंक फुल करवा लेने के बाद आप 700 किलोमीटर से ज्यादा की दूरी अराम के साथ तय कर सकते हैं।