Pulsar NS200: इंडियन मार्केट के ऑटो सेक्टर में अगर टू व्हीलर निर्माता बाइक कंपनी की बात की जाए तो हमेशा से ही आपको कई बेहतरीन बाइक्स ऑटो सेक्शन में देखने को मिल जायेंगी. बात अगर लेटेस्ट और करेंट ट्रेंड की करें तो आजकल लोग ज्यादातर बजाज की बाइक को काफी पसंद कर रहे हैं. बजाज की बाइक की डिमांड भी काफी बढ़ रही है.

बजाज की बाइक की बढ़ती डिमांड को देखते हुए अब बजाज ने अपने ग्राहकों के लिए एक न्यूज बाइक मार्केट में उतार दी है. इसका लुक एकदम शानदार है. साथ ही इसके फीचर्स भी जबरदस्त है.

आइए सबसे पहले बताते हैं आपको इस बाइक का नाम क्या है. तो इस बाइक का नाम है Bajaj Pulsar NS200 बाइक. इस बाइक को देखकर हर कोई इस बाइक को लेना चाहेगा. चलिए बताते हैं इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में वो भी विस्तार से फुल डिटेल.

Pulsar NS200 के फीचर्स

अगर इस बजाज की नई बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको LED टेललाइट, ABS सिस्टम जैसी सुविधाएं दी गई है. इसके अलावा इस बाइक में आपको सभी फीचर्स डिजिटल और स्मार्ट मिलने वाले है. डिजिटल फीचर के तौर पर आपको सभी फीचर्स लेटेस्ट और अपडेट मिलने वाले है. इसके अंदर आपको यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, कॉल एंड एसएमएस अलर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्मार्ट फोन कनेक्टिविटी आदि. जैसे सभी डिजिटल फीचर्स मिलने वाले है.

Pulsar NS200 का इंजन

अगर इस बाइक के इंजन की बात की जाए तो इस Bajaj Pulsar NS200 में आपको 199.5 cc का BS6 इंजन मिलने वाला है. जो की 24.13 bhp पावर और 18.74 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करेगा.

Pulsar NS200 की कीमत

अगर इस बाइक की कीमत की बात करें तो इंडियन मार्केट के शो रूम में इस बाइक की शुरूआती कीमत 1,67,283 लाख रुपये से है. जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है.