नई दिल्ली। बॉलीवुड में सलमान खान की फिल्में हमेशा सुपरहिट साबित होती है जिसे लोग लंबे समय तक याद करते है। उनकी कुछ फिल्मों में से एक, बजरंगी भाईजान भी है जिसकी कहानी लोगों को इतनी पसंद आ थी कि यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई। इस फिल्म सलमान खान का किरदार तो सराहनीय तो था ही इसकी मुन्नी की भूमिका भी दिल को छू लेने वाली थी। इस फिल्म में ‘मुन्नी’ की भूमिका अदा करने वाली हर्षाली मल्होत्रा का मासूम चेहरा आद भी लोगों को बेहद ही याद आता है। लेकिन अब यह मुन्नी बड़ी हो गई हैं, उनकी खूबसूरत दिन व दिन बढ़ती जा रही है। यदि आप भी मुन्नी का चेहरा देखना चाहते है तो हर्षाली के इस लेटेस्ट वीडियो पर नजर डालते हैं।

हर्षाली ने लूटी लाइमलाइट

अभिनेत्री रेवथी के निर्देशन में बनी फिल्म सलाम वेंकी का प्रीमियर अभी हाल ही में लॉच हुआ है जिसमें इस फिल्म की लीड रोल में नजर आ रही काजोल और दूसरे सितारों के साथ ही मुन्नी यानी हर्षाली भी इस मौके पर पहुंची। ऑफ व्हाइट कलर की नी लेंथ ड्रेस पहनी हर्षाली काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। मासूम हर्षाली ने इस मौके पर पहुंचकर पूरी लाइमलाइट लूट ली और इस वीडियो के सामने आने के बाद हर जगह बस उन्हीं की चर्चा हो रही है।

लोग बोले- नेक्स्ट कैटरीना

हर्षाली की खूबसूरती को देख लोग अब सकी तुलना कैटरीना कैफ से भी करने लगे है। बता दें कि हर्षाली ने बजरंगी भाईजान के अलावा अर्जुन रामपाल के साथ फिल्म नास्तिक में भी काम किया है। इसके अलावा हर्षाली छोटे पर्दे पर भी काम करते नजर आ चुकी है। उन्होंने टीवी सीरियल कुबूल है, और लौट आओ तृषा में भी काम किया। हालांकि बजरंगी भाईजान रिलीज होने के बाद हर्षाली स्टार बन गईं। हर्षाली अभी 14 साल की हैं और अपनी पढ़ाई की ओर उनका पूरा ध्यान है।