New Royal Enfield Bullet 350: दुनियाभर की सबसे मशहूर बाइक्स में से एक Royal Enfield  भारत में 80 के दशक से राज कर रही है। इसकी खासियतों को देख लोग इस बाइक मों लेना ज्यादा पसंद करते है। लोगों की बढ़ती पसंद को देखते हुए कपंनी जल्दी ही मार्केट में दमदार इंजन के साथ शानदार फीचर्स से लैस New Royal Enfield Bullet 350 के पेश करने जा रही है।

अभी हाल ही में एक खुलासे से पता चला है कि बुलेट New Royal Enfield Bullet 350 लॉन्च होने के लिए तैयार हो रही है। यदि आप इसकी खासियतों के बारे में जानना चाहते है तो जान लें New Royal Enfield Bullet 350 के फीचर्स और इंजन के बारे में..

New Royal Enfield Bullet 350 का इंजन

जानकारी के लिए बता दे इस नई रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 मएयर-ऑयल कूल्ड तकनीक पर आधारित है। इस बाइक में 349 सीसी का सिंगल-सिलेंडर मोटर, लॉन्ग-स्ट्रोक इंजन मिलता है।यह इंजन 19.9 bhp की अधिकतम पावर और 27 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में क्षमता रखता है। कंपनी ने इसके इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है। इस बाइक नें अरामदायक सिंगल-पीस सीट के साथ इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक एनालॉग स्पीडोमीटर और फ्यूल गेज देखने को मिलेगा।

New Royal Enfield Bullet 350 के सेफ्टी फीचर्स 

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस बाइक में शानदार सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए है। इसमें राइडर की सुविधा को ध्यान में रखते हुए इसके फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन देखने को मिलता है. यही नहीं इसके रियर डिस्क ब्रेक भी मिलेगा।

New Royal Enfield Bullet 350 की कीमत

अब इस बाइक की कीमत को देखें तो इस बाइक की कीमत 1.50 लाख रुपये से 1.75 लाख रुपये के बीच रखी गई है। यह बाइक बाजार में कब तक पेश की जा सकती है। इसके बारे में  कंपनी की ओर से कोई खुलासा नही किया गया है।