दुनिया भर में BMW एक लग्जरी और प्रीमियम कार निर्माता कंपनी है। बहुत से लोग इस कंपनी के कोई भी फोर व्हीलर ऑफर नहीं कर पाते हैं। परंतु यदि आप सेकंड हैंड BMW खरीदते हैं, तो आपको काफी कम कीमत में मिल सकता है। आज हम आपको BMW 5 सीरीज पेट्रोल इंजन वाली कार बताने वाले हैं जो कि सिर्फ 2.90 लाख रुपए में बेची जा रही है।4

आपको बता दे कि यह BMW 5 सीरीज है, जिसमें सनरूफ, लग्जरी फीचर्स और पावरफुल इंजन मिलता है। चलिए आपको बताते हैं कि इस सेकंड हैंड BMW में हमें क्या-क्या देखने को मिलता है। साथ ही आप इस फोर व्हीलर को कहां और किस प्रकार खरीद सकते हैं चलिए बताते हैं।

BMW 5 के इंजन और माइलेज

बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज में काफी पावरफुल 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है यह 5200 रोम पर 248 भू की अधिकतर पावर जनरेट करने में सक्षम है। इस पावरफुल इंजन के साथ इस फोर व्हीलर की परफॉर्मेंस काफी शानदार हो जाती है। वही माइलेज की बात करें तो बड़े ही आसानी से इसमें 20 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

BMW 5 सीरीज के आधुनिक फीचर्स

आपको बता दे की बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज में काफी शानदार फीचर्स लग्जरी इंटीरियर और शानदार लुक्स का इस्तेमाल किया गया है जिस वजह से यह फोर व्हीलर काफी प्रीमियम सेगमेंट में आती है। फीचर्स के मामले में इसमें टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एयरबैग, सीट बेल्ट, एसी वेंट्स, पावर विंडो जैसे कई शानदार फीचर्स इस फोर व्हीलर में दी गई है।

सिर्फ 2.90 लाख में BMW 5 घर लाएं

आपको बता दे कि दरअसल यह सेकंड हैंड बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज 2009 मॉडल है जो कि पेट्रोल इंजन के साथ आती है साथ ही इसमें सनरूफ भी मिलती हैं। इस कार को केवल 2.5 लाख रुपए में बेचा जा रहा है गाड़ी दिल्ली नंबर रजिस्टर है और दिल्ली एनसीआर में ही इस फोर व्हीलर को बेचा जा रहा है। गाड़ी कितने किलोमीटर चली हुई है इसकी डिटेल अभी तक सामने नहीं आई है।

यदि आप शहर के आसपास ही रहते हैं तो ऐसे में आप बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज को केवल 2.90 लाख रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही गाड़ी से संबंधित और अधिक जानकारी आप पता कर सकते हैं। परंतु गाड़ी की कंडीशन काफी शानदार है और बिल्कुल नई चमचमाती कंडीशन में यह फोर व्हीलर बेची जा रही है।