OnePlus 11R: OnePlus का OnePlus 11R Smartphone इस समय काफी सुर्खियों में बना हुआ है. अगर कोई भी नया फोन लेने का इरादा बना रहा है तो इस फोन की चर्चा सबसे पहले कर रहा है, क्योंकि कंपनी ने इस फोन में बेहतरीन फीचर्स के साथ साथ इस फोन को दिया है स्टनिंग लुक और डिजाइन.

आपको बता दें, बीती 7 फरवरी को वनप्लस फोन कंपनी ने अपनी OnePlus 11 सीरीज को एक इवेंट जिसका नाम क्लाउड इवेंट था उसमें प्रमोट किया. इस दौरान OnePlus ने अपने नए हैंडसेट OnePlus 11R Smartphone को लॉन्च किया. इसके बाद इस फोन की ऑफिशियल झलक 14 फरवरी को वैलेंटाइंस डे के दिन देखने को मिली, और इसकी प्री बुकिंग 21 फरवरी को शुरू कर दी गई.

OnePlus ने अपने ग्राहकों को बड़ी खुशखबरी देते हुए ऐलान किया है कि इस फोन को 28 फरवरी को E-commerce शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट के द्वारा बेचा जाएगा, जिसमें यह पता लगा है की कई सारे लोग इस फोन की खरीदारी के लिए उतावले हो रहे हैं. Oneplus के इस फोन में आपको कई सारे एडवांस और स्मार्ट फीचर्स मिलने वाले है. साथ-साथ कंपनी का यह भी दावा है कि अगर कोई भी व्यक्ति इसे एक बार खरीद लेगा तो इस फोन का आदी बन जाएगा. आइए आपको विस्तार से बताते हैं कि आने वाले इस वनप्लस के नए हैंडसेट में क्या-क्या फीचर्स और स्पेसिफिकेशन आपको मिलने वाले हैं.

OnePlus 11R Smartphone के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

सबसे पहले आपको OnePlus 11R Smartphone के कैमरा स्पेसिफिकेशन के बारे में बता देते है. इस नए OnePlus 11R फोन में आपको पीछे की साइड ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा. इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा और बाकी दो अन्य कैमरा 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के हैं. फ्रंट कैमरा की बात करें तो वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का शानदार क्वालिटी वाला फ्रंट कैमरा दिया गया है.

अगर बात करें इसकी पावरफुल और दमदार बैटरी की तो इसमें आपको 100 वाट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000mAH की पावरफुल बैटरी दी गई है. फोन के स्टोरेज की बता करें तो इस हैंडसेट में आपको 8GB स्टोरेज और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध मिलेगा.

OnePlus 11R की कीमत

इस नए OnePlus 11R smartphones की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 39999 रूपये है.