रॉयल एनफील्ड की बुलेट बाइक का नाम भारत की सबसे मजबूत और रॉयल बाइकों में आता है। 80 के दशक से यह बाइक भारत के लोगों के दिलों पर राज कर रही है। इसको “शान की सवारी” कहा जाता है। बड़ी संख्या में लोग इसको इस्तेमाल करते हैं। आपको बता दें की अब कंपनी इस बाइक को नए अवतार में पेश कर रही है। इस बाइक में नए तथा एडवांस फीचर्स दिए गए हैं। जो इसको काफी ख़ास बनाते हैं।

इसका इंजन भी पहले से ज्यादा दमदार दिया गया है। यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो बता दें की यह इस बाइक को खरीदने का सबसे सही समय है क्योकि कंपनी इस बाइक पर आपको जबरदस्त ऑफर भी दे रही है। जिसकी वजह से आप इस बाइक को काफी कम पैसे में अपने घर ले जा सकते हैं। आइये सबसे पहले इसके इंजन तथा कीमत के बारे में बताते हैं।

दमदार है इंजन

इस बाइक का इंजन काफी दमदार है। कंपनी ने इस नई बुलेट के इंजन में कई बदलाव किये हैं और अब आपको पहले की अपेक्षा ज्यादा दमदार इंजन मिल रहा है। जानकारी दे दें की इस बाइक में 349 Cc की सिंगल सिलेंडर दमदार एयरपोर्ट इंजन दिया गया है। यह इंजन 6100 Rpm पर 20.2 Bhp की पावर और 4000 Rpm पर 70 Nm का टॉर्क पैदा करता है। इस इंजन को 5 स्पीड गियर बॉक्स जोड़ा गया है।

जान लें कीमत तथा ऑफर

Royal Enfield bullet 350 की कीमत के बारे में बात करें तो बता दें की इस बाइक की कीमत 1,98,000 रुपये एक्सशोरूम निर्धारित की गई है। यदि आप इस बाइक के ऑफर के बारे में\ जानना चाहते हैंतो बता दें की आप मात्र 35,000 रुपये के डाउन पेमेंट पर इस बाइक को अपने घर ले जा सकते हैं। बता दें की इस बाइक पर कंपनी आपको फाइनेंस की सुविधा दे रही है। जिसके लिए आपको 12 फीसदी की ब्याज दर से लोन उपलब्ध कराया जाता है। इसके बाद आप 35 हजार की डाउन पेमेंट कर इस बाइक को अपने घर ले जा सकते हैं।