Maruti Alto 800: क्या आप भी उन लोगों में से हैं जिन्हे मारुति की गाड़ियां पसंद है? अगर हाँ तो ये खबर आपके लिए है. दरअसल आल्टो 800 बहुत जल्द मार्किट में एक बार फिर से गर्दा उड़ाने वाली है. ऐसा इसलिए क्योंकि की ये मारुती आल्टो 800 अब आपको सिर्फ और सिर्फ 1 लाख रुपए में मिल जाएगी. अगर आप भी इस गाड़ी को खरीदना चाहते है तो ये खबर आपके लिए है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो मारुति सुजुकी 800 की शोरूम की कीमत 3.54 लाख से शुरू होकर 5.13 लाख रुपये तक रखी गई है. आपको इस मारुति ऑल्टो 800 में कुल 5 वेरिएंट्स आपको मिलेंगे. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. यही नहीं इसके वेरिएंट भी धमाल मचा रहे है. लेकिन अगर आप भी यही सोच रहे हैं कि आपके पास इतने पैसे नहीं है तो ये कैसे लेंगे तो टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. ऐसा इसलिए क्योंकि अब मार्किट में सेकंड हैंड गाड़ी का ट्रेंड बन चुका है.

सेकंड हैंड मारुति ऑल्टो डील

आपकी जानकारी के लिए बता दे सबसे पहली डील OLX की है. इस साइट पर साल 2010 मॉडल को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है. इस गाड़ी की कीमत 65 हजार रुपये है. वही इस कार का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है और दूसरे राज्य के ग्राहक को ट्रांसफर के लिए सेलर की तरफ से एनओसी निकलवा कर भी दी जाएगी. आपको इस कार पर कोई ऑफर या प्लान नहीं दिया जाएगा.

दूसरी डील

बात अगर दूसरी डील की करें तो ऑल्टो 800 पर मिलने वाली दूसरी सस्ती डील QUIKR वेबसाइट की है. यहां ऑल्टो का साल 2012 मॉडल लिस्ट किया है. इसकी कीमत 1 लाख रुपये रखी गई है. असल में इस का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है और आपको इसमें सीएनजी किट लगी हुई है. इसका खर्च 50 हजार रुपये का है.

तीसरी डील

इसकी तीसरी डील मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 के सेकंड हैंड मॉडल पर आज की तीसरी और आखिरी सस्ती डील CARTRADE वेबसाइट पर है. असल में इस वेबसाइट पर साल 2024 का मॉडल लिस्ट किया गया है. इसकी कीमत 1. 5 लाख रुपये है. आपको इस कार में सीएनजी किट, एम्प्लीफायर और बेस ट्यूब को लगाया गया है.